Patrika Hindi News

नवाज बोले, हां गरीब हूं, पर किसी का मर्डर तो नहीं किया  

Updated: IST
टि्वटरपर उड़े मजाक को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दकी का करारा जवाब, कहा उन्हेंजो कहना है कहे

मुंबई। "बदलापुर" में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि हां मैं गरीब आदमी हूं, लेकिन कोई मुझे खूनी तो नहीं कह रहा। ऎसा नवाज ने टि्वटर पर उड़े मजाक को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है।

दरअसल, टि्वटर पर किसी ने एक गरीब आदमी नाम से एक हैंडल बनाया है जिस पर प्रोफाइल पर नवाज की फोटो लगाई हुई है। फोटो को लेकर इस पर ट्वीट किया गया है, नवाजुद्दीन आपकी फोटो इसलिए लगाई है क्योंकि मेरी फोटो कोई नहीं खींचता। इसके अलावा कई कमेंट किए और नवाज का जमकर मजाक उड़ाया है।

खुद पर उड़े मजाक को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने कहा, हां मैं गरीब आदमी हूं। वे मुझे खूनी तो नहीं कह रहे। मुझे क्यों शर्मिदाहोना चाहिए। शर्मिदा तो उसे होना चाहिए जिसने हैंडल के पीछे दिमाग लगाया है।

उन्होंन पहले कहा भी था, वह गरीब थे और खुद को सपोर्ट करने के लिए वॉचमैन की नौकरी करनी पड़ी थी। उन्होंने कहा, इसका क्या मतलब है। हर किसी का अतीत होता है। हम पहले गरीब थे लेकिन अब सब ठीक है। आपको जो कहना हो कहें, लेकिन आप मेरे टैलेंट पर सवाल नहीं उठा सकते। मैंने अपनी अभिनय क्षमताओं का उपयोग कि या और आज मैं यहां पर हूं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

More From Bollywood

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???