scriptरणबीर की पाकिस्तानी फैन एक्ट्रेस मावरा “फैंटम” को लेकर विवादों में घिरी | Pak actress Mawra lands into controversy after tweet over Phantom | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर की पाकिस्तानी फैन एक्ट्रेस मावरा “फैंटम” को लेकर विवादों में घिरी

रणबीर
कपूर की फैन पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन “फैंटम” को सपोर्ट कर विवादों में घिर गई हैं

Sep 01, 2015 / 10:05 am

दिव्या सिंघल

mawra-phantom

mawra-phantom

नई दिल्ली। पाकिस्तान में सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म “फैंटम” को बैन करने पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बार इन विवादों के बीच रणबीर कपूर की फैन पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन फंसी है। मावरा ने पाक में “फैंटम” के बैन को गलत बताते हुए फिल्म का सपोर्ट किया।

मावरा ने किया फैंटम को सपोर्ट
मावरा ने ट्वीट करके कहा कि “फैंटम आतंकवाद के खिलाफ है। एक आतंकवादी का किसी देश से कोई नाता नहीं हो सकता है। एक आतंकवादी सिर्फ एक आतंकवादी ही होता है।” इसके साथ ही मावरा ने फिल्म को लेकर 3 ट्वीट और किए। मावरा के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने जहां उनका सपोर्ट किया तो वहीं कुछ लोग ऎसे थे, जो मावरा पर भड़क गए और उन्हें बैन करने तक की मांग कर डाली।



एक्शर शान शाहिद भड़के
मावरा का ट्वीट कुछ लोगों पर नागवार गुजरा। पाकिस्तान के मशहूर एक्टर शान शाहिद ने मावरा पर निशाना कसते हुए फिल्म को सपोर्ट करने के लिए उन पर बैन की मांग कर डाली। मावरा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। विवाद बढ़ता देख मावरा ने सभी ट्वीट्स डिलीट कर दिए।



पहले भी चर्चा में रही मावरा
इस विवाद से पहले भी मावरा सुर्खियों में रही थी। मावरा रणबीर कपूर की डाई हार्ड फैन हैं और कुछ वक्त पहले रणबीर ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के चलते वे चर्चा में आई और कहा जा रहा था कि उन्हें एक बॉलीवुड फिल्म भी ऑफर हुई।



कौन है मावरा
मावरा पाकिस्तान की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उन्होंने 2012 में पाकिस्तानी सीरियल “मेरे हुजूर” से एक्टिंग में डेब्यू किया था। मावरा पाक टीवी एक्ट्रेस उर्वा होकेन की बहन है।


Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर की पाकिस्तानी फैन एक्ट्रेस मावरा “फैंटम” को लेकर विवादों में घिरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो