scriptशाहरूख ने जारी किया सलमान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” का First look  | patrika | Patrika News

शाहरूख ने जारी किया सलमान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” का First look 

Published: May 26, 2015 03:36:00 pm

कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्धकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान और सलमान खान की दूरियों की खबरें भले ही कितनी हो, लेकिन हाल ही कुछ ऎसा हुआ जिसे जानकर आपको भी लगेगा की शाहरूख और सलमान के बीच दूरियां नहीं बल्कि प्यार है। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बजरंगी भाईजान” का फस्ट लुक जारी हो गया है। और इसे किसी और ने नहीं बल्कि खुद शाहरूख खान ने अपने टि्वटर अकाउंट पर जारी किया है।

करीना कपूर और सलमान खान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हाल ही कश्मीर में पूरी हुई है। जिसके बाद मंगलवार को शाहरूख ने इसका फस्ट लुक जारी किया है। शाहरूख ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा है “मुझे लगता है बडे हिरो होने से बड़ा है भाई होना..बजरंगी भाईजान आ रहे है 2015 के ईद में ..आपको फस्ट लुक कैसा लगा।”


खैर यह आज कल फिल्म का पोस्टर रिलीज करना या ट्रेलर लॉन्च करना सोशल मीडिया पर आम हो गया है, लेकिन शाहरूख सलमान की यह दोस्ती थोडी चौंकाने वाली थी। हालांकि यह पहली बार नहीं जब शाहरूख ने सलमान के लिए कुछ किया हो इससे पहले भी हिट एंड रन केस के समय जब सलमान पर फैसला आने वाला था तो शाहरूख सलमान से मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे। साथ ही वह सलमान की बहन अर्पिता की शादी में भी शामिल हुए जहां दोनों कलाकार को काफी क्लोज देखा गया।

खैर सलमान के लिए आज का दिन बेहद अच्छा था आज बॉम्बे कोर्ट ने उनके विदेश यात्रा को हरी झंठी दे दी वहीं दूसरी ओर बहन अर्पिता की जिन्दगी की नई शुरूआत हुई जिसमें सलमान सहित पूरा खान परिवार मंडी पहुंचा।

गौरतलब है कि कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्धकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो