scriptइस एक्टर के लिए बोल्ड सीन करना है बाए हाथ का काम | Performing bold scene is a cake walk for this actor | Patrika News

इस एक्टर के लिए बोल्ड सीन करना है बाए हाथ का काम

Published: Jul 31, 2015 12:54:00 pm

फिल्म “अलोन” भले ही बॉक्स ऑफिस पर अलोन रही, लेकिन फिल्म के बाद से एक्टर करण सिंह ग्रोवर अलोन नहीं रहे और उन्हें खास फ्रैंड बिपाशा बसु मिल गई…

alone movie

alone movie

मुंबई। फिल्म “अलोन” भले ही बॉक्स ऑफिस पर अलोन रही, लेकिन फिल्म के बाद से एक्टर करण सिंह ग्रोवर अलोन नहीं रहे और उन्हें खास फ्रैंड बिपाशा बसु मिल गई। इन दिनों वे बिप्स के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है।

इसके अलावा करण के पास इन दिनों “हेट स्टोरी 3” भी है। इस इरोटिक फिल्म के बारे में करण का कहना है, “दो साल में अपनी दूसरी फिल्म पाकर बहुत एक्साइटेड हूं। इससे ज्यादा और क्या चाहिए? फिल्म की कहानी बहुत अच्छी थी, तो मैं इसका हिस्सा बन गया। मुझे पता है कि फिल्म के इरोटिक पोर्शन पर खूब बातें बनेंगी, लेकिन फिल्म में इसके अलावा भी बहुत कुछ है। “अलोन” में बोल्ड सीन करने के बाद मुझे लगता है कि मैं बोल्ड सीन बहुत अच्छी तरह हैंडल कर सकता हूं।”

एक बार फिर शादी की खबरों पर उनका कहना है, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मुझे लगता है कि लोगों के लिए मुझ पर बातें बनाना बहुत आसान है, इसलिए वे कुछ भी कहते हैं। मैं शादी नहीं कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि करन सिंह ग्रोवर टीवी शो “कबूल है” मे नजर आ चुके हैं। जिसके बाद उन्होनें बिपासा बसू स्टारर फिल्म “अलोन” से बॉलीवुड में एंट्री ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो