scriptPHOTO OF THE DAY: सलमान पहुंचे हॉस्पिटल, मिले बहन और भांजे से | PIC: Salman Khan with Arpita and newborn nephew Ahil in Hospital | Patrika News

PHOTO OF THE DAY: सलमान पहुंचे हॉस्पिटल, मिले बहन और भांजे से

Published: Mar 31, 2016 01:22:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान को जैसे ही मामा बनने की खुशखबरी मिली, वह सारे काम-धाम छोड़कर बहन और भांजे से मिलने हॉस्पिटल जा पहुंचे…

salman khan

salman khan

मुंबई। दबंग अभिनेता सलमान खान एक बार मामा बन गए हैं। मामा बनने का यह सुख इस बार कहन अर्पिता ने दिया है। जी हां, अर्पिता खान शर्मा ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि सलमान को जैसे ही यह खुशखबरी मिली, वह सारे काम-धाम छोड़कर बहन और भांजे से मिलने हॉस्पिटल जा पहुंचे। इस दौरान वे अपने भांजे आहिल का माथा चूमा और अर्पिता-आयुष को माता-पिता बनने की बधाई दी। खान परिवार में नए मेहमान के आगमन से उत्सव का माहौल है।

अर्पिता के पति आयुष ने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा की है, जिसमें सलमान अपने भांजे को चूमते नजर आ रहे हैं। आयुष ने फोटो के साथ लिखा, आप सभी को शुभकामनाओं के लिए बेहद शुक्रिया। इससे पहले आयुष ने पिता बनने की खुशी को एक फोटो के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा, हमारा राजकुमार आ गया। फोटो पर एक नोट है, जिसमें लिखा है, हमारा इंतजार खत्म हुआ। हमारा छोटा राजकुमार अहिल आ गया है। गोयाकि अर्पिता ने मुंबई के हिंदूजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। अर्पिता की पिछले साल ही आयुष से शादी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो