scriptBox Office Collection: इमरान के ‘RAAZ..’. पर भारी पड़ी अमिताभ की ‘PINK’ | Pink, Raaz Reboot box office: Collections for Amitabh-starrer stronger than Emraan's | Patrika News
बॉलीवुड

Box Office Collection: इमरान के ‘RAAZ..’. पर भारी पड़ी अमिताभ की ‘PINK’

बेशक पिंक की शुरुआत कमजोर रही, लेकिन इसे फस्र्ट आपनिंग वीकेंड में अच्छा कारोबार किया…

Sep 19, 2016 / 07:03 pm

dilip chaturvedi

box office

box office

मुंबई। महनायक अमिताभ बच्चन अभिनीत कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘पिंक’ ने शुरुआती हफ्ते में फिल्म उद्योग के जानकारों के मुताबिक, 21.51 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म परंपरागत सामाजिक सोच से जूझती महिलाओं के बारे में है। फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। अनिरुद्ध चौधरी द्वारा निर्देशित व शूजित सरकार द्वारा निर्मित 16 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरि, एंड्रिया तारियांग, अंगद बेदी, पीयूष मिश्रा और धृतिमान चटर्जी जैसे कलाकार हैं। 



फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 4.32 करोड़, शनिवार को 7.65 करोड़ और शनिवार को 9.54 करोड़ रुपए की कमाई की, इस तरह फिल्म ने कुल 21.51 करोड़ रुपए कमाई की कमाई की। 

दिल्ली के वितरक जोगिंदर महाजन ने आईएएनएस को बताया, “पिंक’ बढिय़ा कारोबार कर रही है और सप्ताहांत में अच्छी बढ़ोत्तरी देखी गई है। फिल्म हफ्ते के और दिनों में भी मजबूत बना रहेगा, क्योंकि इसे सभी ने सराहा है।” 

‘पिंक’ के साथ प्रतिस्पर्धा के बावजूद विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज रीबूट’ दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर राज का कलेक्शन पिंक से कमजोर रहा है। डर के आगे पिंक की जीत हुई है। डराने वाली राज रिबूट ने तीन दिनों में महज 18.09 करोड़ रुपए की कमाई की है। आगे फिल्म के कारोबार पर गिरावट ही आएगी, क्योंकि पिंक को दर्शक पसंद कर रहे हैं। फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली है। ऐसे में यह कहना सही होगा कि आगे राज रिबूट पर पिंक भारी रहेगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Box Office Collection: इमरान के ‘RAAZ..’. पर भारी पड़ी अमिताभ की ‘PINK’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो