script

कबीर की शादी से नाराज बेटी ने कबूली पापा की खुशी, पूजा ने बदला Status!

Published: Jan 18, 2016 11:41:00 am

पूजा ने अपना स्टेटमेंट बदल दिया है और अपने पिता की खुशियों को कबूल कर लिया है। पूजा ने पापा कबीर को शुभकामनाएं दी है।

pooja

pooja

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के दिग्गज एक्टर कबीर बेदी ने हाल ही में अपने 70वें जन्मदिन पर चौथी बार विवाह बंधन में बंधे है। कबीर की इस शादी से उनकी पहली पत्नी की बेटी पूजा बेदी इस शादी से खफा थी और उन्होंने अपनी नई मां परवीन दुसांज के खिलाफ अपनी नारजगी सोशल साइट पर जगजाहिर कर दी।

पूजा बेदी की प्रतिक्रिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। टीवी होस्ट और अभिनेत्री पूजा ने फेसबुक पर अपने पिता की शादी पर जो लिखा वो काफी चौंका देने वाला था। पूजा लिखती हैं ‘हर परियों की कहानी में कोई ना कोई चुड़ैल या जालिम सौतेली मां होती है। मेरी भी आ गई।’





अब पूजा ने अपना स्टेटमेंट बदल दिया है और अपने पिता की खुशियों को कबूल कर लिया है। पूजा ने पापा कबीर को शुभकामनाएं दी है। कबीर और उनकी पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी पूजा स्तंभकार भी हैं और अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं।
 
कबीर और परवीन (इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर @rashmiudaysingh ने पोस्ट किया है) हालांकि कुछ देर बाद पूजा ने ट्विटर से अपने इस पोस्ट को हटाते हुए लिखा – ‘मैंने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी से जुड़े ट्वीट को हटा दिया है। हमें आशावादी रहना चाहिए। मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं।’





कबीर ने ब्रिटेन की परवीन (42) से अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर नज़दीकी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है। इससे पहले कबीर की तीन शादियां हो चुकी हैं। प्रतिमा बेदी, सुज़ान हम्फ्रे और निक्की बेदी से शादी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ उनकी दोस्ती की खबरें भी किसी ज़माने में अख़बार की सुर्खियां बनी थी।


ट्रेंडिंग वीडियो