Patrika Hindi News

Photo Icon पूजा भट्ट ने दिया बोल्ड स्टेटमेंट, बना रही ऐसी वेब सीरीज

Updated: IST pooja bhatt
पूजा भट्ट अब महिलाओं पर आधारित एक बोल्ड वेब सीरीज बनाने जा रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट ने महिलाओं के सेक्स दौरान चरम सुख पाने के बारे में खुलकर बताया है। पूजा भट्ट ने कहा है कि हमारे समाज में कुछ विषय ऐसे हैं जिनपर अमूमन सभी लोग बात करने में कतराते हैं। इन विषयों में सेक्स के दौरान चरम सुख की प्राप्ति भी शामिल है।

महिला बात करे तो आश्चर्य का विषय
पूजा भट्ट ने कहा कि खासतौर पर यदि कोई महिला चरम-सुख जैसी चीजों के बारे में बात करे तो समाज के अधिकतर लोगों के लिए यह आश्चर्य वाला विषय बन जाता है।

चरम सुख पर वेब सीरीज
बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शुमार पूजा भट्ट अब महिलाओं के सेक्स के दौरान चरम-सुख पर आधारित वेब सीरीज लेकर आ रही है। खबर है कि यह सीरीज 12 महिलाओं, 12 कहानियां और कई प्रकार के चरम-सुख पर आधारित होगी। इस सीरीज का नाम ओह रखा जाएगा तथा इसकी कुछ कहानियों को पूजा खुद डायरेक्ट करेंगी। यह सीरीज इस साल अप्रैल में शुरू हो जाएगी।

खुलापन ही सच्चाई
पूजा भट्ट ने कहा कि मेरे पिता कहते हैं कि हम जो हैं वो झूठे हैं लेकिन मेरे लिए खुलापन ही सच्चाई है। मैं जिंदगी के जिस मोड़ पर खड़ी हूं वहां मुझे हर चीज पर बात करनी चाहिए। पूजा का मानना है कि स्वीमिंगसूट पहन लेना या न्यूड होना बोल्ड नहीं है, बल्कि जिस मुद्दे पर समाज बात नहीं करना चाहता उस पर बात करना बोल्डनेस है। इनमें महिलाओं के चरम सुख के बारे में हमारा समाज बात नहीं करना चाहता है जो कि एक तरह से रहस्य बना हुआ है।

80 फीसदी महिलाएं चरम सुख से वंचित
पूजा भट्ट ने कहा कि 80 फीसदी महिलाओं ने चरम सुख अनुभव ही नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब तक महिलाएं आर्थिक और सेक्सुअली आजाद नहीं हो जाती महिला सशक्तिकरण मेरे लिए महज एक कल्पना है। पूजा ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमारे देश में ना ही महिलाओं की अपनी कोई आवाज है और ना ही सेक्स के दौरान उनकी पसंद का ख्याल रखा जाता है। महिलाएं फैसला नहीं कर सकती हैं कि वो सेक्स करना चाहती है, शादी करना चाहती है या बच्चे पैदा करना चाहती है अथवा एबॉर्शन।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???