scriptपूजा भट्ट बना रही है अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म, तैयारी शुरू | pooja bhatt to start shooting for Jism3 movie | Patrika News

पूजा भट्ट बना रही है अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म, तैयारी शुरू

Published: Feb 10, 2016 02:38:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पूजा भट्ट जिस्म सीरीज की नई फिल्म बना रही है जिसें अब तक की सबसे बोल्ड बताया गया है

Pooja Bhatt

Pooja Bhatt

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस और निर्माता पूजा भट्ट एरोटिक थ्रिलर जिस्म सीरीज की नई और तीसरी फिल्म बनाने जा रही है। पूजा ने कहा है कि जिस्म-3 नाम से बनने वाली यह फिल्म सीरीज की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। जिस्म-3 में तीन अभिनेता और एक अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होंगे।

अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म
पूजा ने कहा है कि इस साल मैं जिस्म-3 फिल्म पर काम शुरू कर रही हूं। यह फिल्म 2017 में कभी भी प्रदर्शित हो सकती है। जिस्म सीरीज की यह अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। पूजा ने कहा है कि इस फिल्म में चीजों को वह बुरी तरह से तरह बदल देंगी। 


अब तक की जिस्म सीरीज फिल्में
जिस्म सीरीज की पहली फिल्म को 2003 में रिलीज किया गया था। इसमें बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। जिस्म सीरीज की अगली फिल्म 2013 में आई थी जिसमें सन्नी लियोनी मुख्य भूमिका में थी। इसी फिल्म से सन्नी से बॉलीवुड में दस्तक दी थी।

फिल्म में हो सकते हैं नए चेहरे
जिस्म-3 में नए कलाकारों को मौका दिये जाने के बारे में पूछे जाने पर पूजा ने कहा कि मुझे नहीं मालूम, अटकलें लगाना शुरू करते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं इसमें नए चेहरे भी हो सकते हैं। पूजा भट्ट इस समय ऋचा चड्ढ़ा की भूमिका वाली कैबरेट फिल्म बना रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो