scriptHot News: बिना शादी के पूनम प्रेग्नेंट, करवाया गर्भपात | Poonam pregnant without marriage, forced abortion | Patrika News
बॉलीवुड

Hot News: बिना शादी के पूनम प्रेग्नेंट, करवाया गर्भपात

खबर है कि पूनम पांडे कुछ समय से प्रेग्नेंट थीं और 18 जनवरी को
मुंबई के एक जाने-माने हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं, जहां उन्होंने गर्भपात
करवाया है…

Jan 19, 2016 / 04:14 pm

dilip chaturvedi

poonam panday

poonam panday

मुंबई। हमेशा अपने एक्सपोजर और उटपटांग बयानों को लेकर सुर्खियों रहने वाली पूनम पांडे के बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की खबर है। बताया जाता है कि वो कुछ समय से प्रेग्नेंट थीं और 18 जनवरी को मुंबई के एक जाने-माने हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं, जहां उन्होंने गर्भपात करवाया है। पूनम को आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। सूत्रों का कहना है कि पूनम वहां कई बार gynecologist से मिलने आती रही हैं, लेकिन इसके पहले उन्हें कभी हॉस्पिटल में एडमिट नहीं किया गया। पूनम किससे प्रेग्नेंट थीं इस बात का अब तक पता नहीं चला है।

पूनम पांडे एक ऐसा नाम, जो बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर के गलियारों तक खूब फेमस रही हैं। चाहे बात क्रिकेट वल्र्ड कप 2011 की हो, जब उन्होंने कहा था कि यदि इंडिया वल्र्ड कप जीतता है, तो वो सबके सामने स्ट्रिप करेंगी। इतना ही नहीं, पूनम सोशल मीडिया पर अपनी अर्धनग्न तस्वीरें शेयर कर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

कौन है वो…

गौरलब है कि पूनम पांडे लंबे समय से विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को डेट कर रहीं हैं, लेकिन जब वो अबॉर्शन के लिए हॉस्पिटल में एडमिट थीं, तो साक्षी उनके साथ नजर नहीं आए। साक्षी ना सही, लेकिन पूनम के साथ कोई भी हॉस्पिटल में साथ नहीं था। वो अकेली आईं और चुप चाप अबॉर्शन करवा कर चली गईं।

Home / Entertainment / Bollywood / Hot News: बिना शादी के पूनम प्रेग्नेंट, करवाया गर्भपात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो