scriptऋतिक को महंगा पड़ा ‘पोप’ संग अफेयर के चान्सेस की बात कहना  | ‘Pope’ tweet: Actor Hrithik Roshan has been sent a legal notice by Christian community | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक को महंगा पड़ा ‘पोप’ संग अफेयर के चान्सेस की बात कहना 

इंडियन क्रिश्चियन समुदाय ने अभिनेता ऋतिक रोशन को लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा है…

Mar 30, 2016 / 06:22 pm

dilip chaturvedi

hrithik roshan

hrithik roshan

मुंबई। लगता है अभिनेता ऋतिक रोशन का समय अच्छा नहीं चल रहा। न ही सब कुछ रील में लाइफ में सही चल रहा, ना ही रीयल लाइफ में…। जी हां, हाल ही ऋतिक के खिलाफ एक और कानूनी नोटिस जारी हुआ है। बता दें यह नोटिस न उनकी वाइफ सजैन की ओर से भेजा गया है, ना ही अभिनेत्री कंगना रनौत की ओर से, बल्कि यह नोटिस उन्हें क्रिश्चियन समुदाय ने भेजा है। दरअसल, 28 जनवरी को किए गए एक ट्वीट में ऋतिक ने लिखा, मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रहा है, उससे कहीं ज्यादा मेरे और ‘पोप’ के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं। थैंक्स, बट नो थैंक्स। बता दें कि ऋतिक ने यह ट्वीट कंगना के सिली एक्स बयान के बाद किया था। मीडिया में ऋतिक और कंगना के अफेयर और बे्रकअप की खबरें सुर्खियों में थीं।

बहरहाल, क्रिश्चियन समुदाय ने ऋतिक के उस ट्वीट, जिसमें उन्होंने पोप का नाम लिया था को गंभीरता से लेते हुए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला माना है और ऋतिक के खिलाफ लीगल नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने को कहा है। नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया है कि पोप के बारे में ट्वीट कर ऋतिक ने क्रिश्चियन समुदाय की भावनाओं को आ‍हत किया है। इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम मथाई ने 28 मार्च को यह नोटिस भेजा है। हालांइिस मामले में ऋतिक के वकील का कहना है कि फिलहाल उन्हें इस तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है, लेकिन यदि किसी की धार्मिक भावनाओं को धक्का पहुंचा है, तो ऋतिक इसके लिए माफी मांगने को तैयार हैं।


इस मामले में खास बात यह है कि ऋतिक को यह नोटिस रिजवान सिद्दीकी ने मथाई की ओर से भेजा है और रिजवान ही वही वकील हैं, जो ऋतिक-कंगना की लीगल वॉर में कंगना की ओर से लड़ रहे हैं। इसलिए अब इस बात की खूब चर्चा है कि जब ऋतिक ने यह ट्वीट 28 जनवरी को किया था, तब क्रिश्चियन समुदाय ने इस पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। तीन माह बाद नोटिस जारी करने के पीछे क्या मंशा है? कहीं यह किसी की साजिश तो नहीं? सवाल तो उठेंगे, क्योंकि मुद्दे को तीन माह बाद जो उठाया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऋतिक को महंगा पड़ा ‘पोप’ संग अफेयर के चान्सेस की बात कहना 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो