scriptप्रत्यूषा केसः राहुल को नहीं मिली अग्रिम जमानत, गिरफ्तारी तय | Pratusha Suicide Case - Court Rejected Anticipatory Bail Plea of Rahul Raj | Patrika News

प्रत्यूषा केसः राहुल को नहीं मिली अग्रिम जमानत, गिरफ्तारी तय

Published: Apr 07, 2016 02:38:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कोर्ट में प्रत्यूषा के परिवार की ओर से पेश वकील ने जो दलीलें दीं, उसके आधार पर राुहल का बचना मुश्किल है…

rahul raj

rahul raj

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के कथित बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह और उनके परिवार वालों को गुरुवार को उस समय जोर का झटका लगा, जब यहां की एक स्थानीय डिंडोशी सेशन कोर्ट ने राहुल की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी। इसके बाद अब पुलिस कभी भी राहुल को अरेस्ट कर सकती है। चूंकि राहुल अभी भी हॉस्पिटल में हैं, इसलिए जब तक वो हॉस्पिटल में हैं, तब तक पुलिस की गिरफ्तारी से बच सकते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिलती है, वैसे ही उनकी गिरफ्तारी तय है। पुलिस भी हॉस्पिटल से राहुल की छ्ुट्टी होने का इंतजार कर रही है।
 
इसलिए नहीं मिली अग्रिम जमानत…
अभिनेत्री की मौत के कथित आरोपी राहुल राज सिंह ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। इस संबंध में गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान प्रत्यूषा के परिवार की तरफ से पेश वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने राहुल की अग्रिम जमानत का विरोध किया। उनका कहना था कि आरोपी के खिलाफ शक की कई वजहें हैं और इसे अग्रिम जमानत नहीं मिलनी चाहिए। दूसरी तरफ बचाव पक्ष की ओर सिर्फ इतना ही कहा गया कि पुलिस राहुल से पहले ही लगातार 14 घंटे पूछताछ कर चुकी है।

प्रत्यूषा को मारता-पीटता था राहुल 
फाल्गुनी ने कोर्ट को यह भी बताया कि मृतका ने 31 मई को अपनी एक नजदीकी मित्र को फोन कर राहुल के सलोनी शर्मा नामक लड़की से संबंधों के बारे में बताया था। उसने यह भी बताया था कि कैसे राहुल उसके पैसे उड़ाता था और उसे मारता-पीटता था। यहां तक कि प्रत्यूषा को उसकी मां शोमा से बात भी नहीं करने देता था। फाल्गुनी ने अपनी दलील में कहा कि राहुल के पास एक दूसरी चाबी थी, जबकि उसने उस दिन उस चाबी का इस्तेमाल नहीं किया। उसने ऐसा क्यों किया? यदि वह पाक साफ था, तो उसे तुरंत पुलिस को सूचित करना चाहिए था, जो कि उसने नहीं किया। ऐसे कई सवाल हैं, जिनके चलते उसका आचरण संदेहास्पद है। जहां तक सुसाइड नोट की बात है, हो सकता है कि उसने उसे हटा दिया हो।

प्रत्यूषा के अकाउंट से किसने निकाले 24 लाख रुपए…
प्रत्यूषा बहुत मजबूत लड़की थी। उसने कुछ दिन पहले ही एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसके कांदीवली स्थित आईसीआईसीआई बैंक अकाउंट से 24 लाख रुपए निकाले गए हैं। हमें इस बात का भरोसा है कि ये रुपए राहुल ने ही निकाले थे। राहुल के और कई लड़कियों से भी संबंध थे। वो प्रत्यूषा को अस्पताल में छोड़कर क्यों भागा? उसके बाद उसने अपना फोन क्यों बंद कर लिया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो