scriptन्यूड फोटो लीक होने पर उतरा “Unfreedom” एक्ट्रेस प्रीति गुप्ता का गुस्सा | Preeti Gupta fumes over leaked nude photo | Patrika News

न्यूड फोटो लीक होने पर उतरा “Unfreedom” एक्ट्रेस प्रीति गुप्ता का गुस्सा

Published: Jun 30, 2015 01:01:00 pm

“अनफ्रीडम” की एक्ट्रेस प्रीति गुप्ता ने अपने न्यूड फोटोज के वायरल होने पर गुस्सा उतारा…

preeti gupta

preeti gupta

मुंबई। इन दिनों विवादों में बनी फिल्म “अनफ्रीडम” की एक्ट्रेस प्रीति गुप्ता ने अपने न्यूड फोटोज के वायरल होने पर गुस्सा उतारा।

हाल ही एक्ट्रेस प्रीति द्वारा फिल्म में दिए गए न्यूड सीन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद प्रीति ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “कुछ लोगों ने फिल्म में मेरे द्वारा फिल्म ाएं सीन के फोटोज वायरल कर दी जिससे मैं काफी गुस्से में हूं। यह मेरी निजता का हनन है। इसपर प्रतिबंध लगाना चाहिए। ऎसे सीन काफी चुनौतीपूर्ण होते हैं। जिसके साथ झेड़खानी हुई है।”

आपको बता दें कि प्रीति गुप्ता टीवी शो “कहानी घर घर की” में पार्वती के बेटी के किरदार में नजर आ चुकी है और अब वह लेसबीयन लड़कियो की कहानी पर आधारित फिल्म “अनफ्र ीडम” में नजर आई। फिल्म को फ्लोरिडा में रहने वाले भारतीय मूल के राज अमित कुमार ने निर्देशित किया है। यह फिल्म अमरिका में मई में ही रिलीज हो गई थी, लेकिन भारत में सेंसर बोर्ड द्वारा बताए गए सीन को हटाए जाने के शर्त को नहीं मानने के कारण इस फिल्म पर प्रतिबंध लग गया।

फिल्म को भारत में बैन किए जाने को लेकर प्रीति ने कहा, “फिल्म को बैन करान इस ओर इशारा है कि हमे अपने दर्शकों पर जरा भी भरोसा नहीं। होमोसेक्शुअल होना प्राकृतिक है, इ समें कोई गलत नहीं है। इस फिल्म को देखना चाहिए जिससे दर्शकों के बीच इन सब विषयों को लेकर मेसेज जाए।”

गौरतलब है कि राज अमित कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्टर बैनर्जी, अदीति हुसैन, भानू उदय, प्रीति गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो