script#FINALLY: चोरी-चोरी प्रीति जिंटा ने जेन को बनाया लाइफ पार्टनर | Preity Zinta marries boyfriend Gene Goodenough in a private ceremony | Patrika News

#FINALLY: चोरी-चोरी प्रीति जिंटा ने जेन को बनाया लाइफ पार्टनर

Published: Mar 01, 2016 03:44:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

खबर है कि एक प्राइवेट सेरेमनी में प्रीति ने जेन से रचाया ब्याह…इस मौके पर प्रीति की दोस्त सुजैन खान और सुरीली गोयल मौजूद थीं…

priety zinta

priety zinta

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक वेबसाइट ने दावा किया है कि सोमवार को अमरीका में एक निजी समारोह में अभिनेत्राी प्रीति जिंटा ने अपने बॉयफ्रैंड जेन गुडइनफ से शादी कर ली हैं। फिल्मफेयर के मुताबिक, प्रीति ने लॉस एंजेलिस में जेन से शादी रचाई है। गौरतलब है कि गुडएनफ अमेरिका के बिजनेसमैन हैं और उम्र में वो प्रीति से 10 साल छोटे हैं। इन दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई है। इस शुभ अवसर पर प्रीति की दोस्त सुजैन खान और सुरीली गोयल मौजूद थीं।

पिछले कुछ अरसे से प्रीति और जेन के अफेयर की खबरें भी आ रही थीं। कुछ दिनों पहले ही प्रीति ने शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी, लेकिन यदि अब ये खबर सही है, तो हमारी ओर से उन्हें शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। 

बता दें कि प्रीति से जुड़े सूत्रों ने भी बताया था कि प्रीति जल्द ही अपने मंगेतर जीन गुडइनफ के साथ शादी करने वाली हैं। यह भी जानकारी आई थी कि प्रीति ने अपनी शादी से पैसा जुटाकर चैरिटी में लगाने का फैसला किया है। असल में वे अपनी शादी की तस्वीरों को नीलामी करेंगे और इससे जो भी कमाई होगी, उसे प्रीति जिंटा फाउंडेशन को दे दिया जाएगा। यह फाउंडेशन बच्चों की शिक्षा और बेसहारा बुजुर्गों के लिए काम करता है। 

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉस एंजेलिस में क्लि‍क की गई कई तस्वीरें भी हाल ही में शेयर की हैं।

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो