scriptPHOTO of the DAY: प्रीति ने Holi  के बाद पोस्ट की चूड़े वाली Selfie | Preity Zinta tells her fans what's new about being married | Patrika News

PHOTO of the DAY: प्रीति ने Holi  के बाद पोस्ट की चूड़े वाली Selfie

Published: Mar 21, 2016 01:24:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

भारत को पाकिस्तान से मिली जीत के उपलक्ष्य में लॉस एंजेलिस में प्रीति जिंटा ने पति और दोस्तों संग खेली होली…

preity zinta

preity zinta

लॉस एंजेलिस। एक ओर जहां अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने टी-20विश्व कप में भारत की जीत को होली के रंगों के साथ सेलिब्रेट किया। जी हां, हाल ही जीन गुडइनफ से शादी कर चुकीं प्रीति ने अमेरिका में लॉस एंजेलिस में समंदर के किनारे अपने पति और दोस्तों के साथ होली खेलकर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। वहीं दूसरी ओर प्रीति ने चूड़े के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रीति ने रविवार को ट्विटर यूजर्स के साथ एक चैङ्क्षटग भी की, जिसमें उनके प्रशंसकों ने उनकी जिंदगी की नई पारी के बारे में पूछा।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की, जिसमें उनका चूड़ा और चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान झलक रही है। प्रीति ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, आप लोग पूछ रहे हैं, तो बता दूं कि शादीशुदा होने में अलग बात सिर्फ कुछ सप्ताहों के लिए चूड़ा पहनना है।

इससे पहले प्रीति ने भारत की जीत पर होली खेलते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी साझा किया था। इन तस्वीरों में प्रीति अपने पति और दोस्तों के साथ पूरी तरह से रंगों में रंगी नजर आ रही हैं। गौर हो कि प्रीति ने पिछले महीने ही जीन से लॉस एंजेलिस में शादी की थी और इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की। प्रीति का नाम शादी से पूर्व बांबे डाइंग कंपनी के वारिस नेस वाडिया के साथ जुड़ा था। दोनों ने फरवरी 2005 से मई 2009 तक एक-दूसरे को डेट किया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो