scriptयूनीसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत बनीं प्रियंका चौपड़ा | Priyanka Chopra becomes UNICEF's Global Goodwill Ambassador | Patrika News

यूनीसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत बनीं प्रियंका चौपड़ा

Published: Dec 13, 2016 03:57:00 pm

अमेरिकन टीवी कार्यक्रम ‘क्वांटिको’ में नजर आने वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत बन गई हैं

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

मुंबई। अमेरिकन टीवी कार्यक्रम ‘क्वांटिको’ में नजर आने वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत बन गई हैं। उनका कहना है कि वह इससे बेहद खुश हैं और सम्मानित महसूस कर रही हैं। इससे पहले वह यूनीसेफ की राष्ट्रीय सद्भावना दूत रह चुकी हैं।

प्रियंका ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, विश्वास नहीं होता कि 10 साल हो गए! अब सभी बच्चों के लिए इस अद्भुत संगठन के साथ वैश्विक सद्भावना दूत के रूप में सेवा का अवसर। यह मेरे लिए सम्मान की बात है। पूर्व विश्व सुंदरी ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिल्म ‘बेवॉच’ से शुरुआत की है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर फुटबाल स्टार डेविड बेकहम और अभिनेत्री मिली बॉबी ब्राउन के साथ अपनी फोटो साझा की।

प्रियंका ने बैकहम और ब्राउन का यूनिसेफ वैश्विक परिवार से परिचय के लिए धन्यवाद किया। प्रियंका ने शानदार मेजबानी के लिए ब्राउन की प्रशंसा की और ‘गोल्डेन ग्लोब्स नॉड फॉर एवरी चाइल्ड’ के लिए बधाई भी दिया। प्रियंका अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर काफी एक्साइटेड है। यह फिल्म अगले साल 26 मई 2017 तक रिलीज होगी। हाल ही में बेवॉच का एक टीजर भी जारी किया गया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 34 वर्षीय एक्ट्रेस प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की। अपनी शादी से जुड़े सवाल पर प्रियंका ने कहा, शादी को लेकर मेरी अपनी मां से बात नहीं होती है। मेरी मां भी मेरी शादी को लेकर ज्यादा परेशान नहीं होती है, उन्होंने खुद ने भी बहुत लेट से ज्यादा की थी। उन्होंने अपने कॅरिअर और एजुकेशन को प्राथमिकता दी। पीसी ने कहा, मां मुझसे कह चुकी हैं कि जब समय आएगा वो मुझसे शादी का कह देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो