scriptअमेरिका में नस्लभेद की शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा | Priyanka chopra faced a lot of racism in america | Patrika News

अमेरिका में नस्लभेद की शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा

Published: May 28, 2015 02:31:00 pm

 बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन शो “क्वांटिको” को लेकर चर्चा में हैं

priyanka chopra, Quantico

priyanka chopra, Quantico

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन शो “क्वांटिको” को लेकर चर्चा में हैं। शो को लेकर प्रियंका का कहना है कि उन्हे इस शो को लेकर भारतीय दर्शकों से इतनी अच्छी उम्मीद नहीं थी। शो के ट्रेलर लॉन्च के बाद “क्वांटिको” ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी जिससे प्रियंका काफी उत्साहित हो गई।

प्रियंका ने कहा “मैंने कभी नहीं सोचा था कि लोगों को इस शो का ट्रेलर इतना पसंद आएगा और ऎसा फिडबैक मिलेगा, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। हालांकि हमेशा से ही दर्शकों में विदेशी फिल्म और शो को लेकर कम उत्सुकता को देखकर मैंने क्वांटिको को कभी खास नहीं समझा”

बॉलीवुड से हॉलीवुड का रूख कर चुकी प्रियंका ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि जब वह अमेरिका में पढ़ाई करती थी तब उन्हे कई तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ा। उन्हे नस्लीय टिप्पणीयों का सामना भी करना पड़ता था। हालांकि उन्होने कहा कि सभी लोग उनसे नाकारात्मक व्यवहार नहीं करते थे, लेकन एक समूह ऎसा था जो उनपर टिप्पणी करता था।

उन्होने कहा “जब मैंने वेस्ट में काम करना शुरू किया तो मैं इस तरह की बातों के लिए तैयार थी क्योकि मैं एक कलाकार हूं मुझे मेरे काम और अपनी जिम्मेदारियों का एहसास हैं। बाहर में इंडियन टैलेंट को प्लेटफॉर्म मिलना चाहिए। मुझे ऎसा मौका मिला इसके लिए मैं अपने आप को लक्की मानती हूं”

गौरतलब है कि साल 2000 में मिस वर्लउ का खिताब जीत चुकी प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ इंटरनेशल गानों के जरिए भी पूरे दुनिया में अपना नाम कमाया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो