scriptPhotoshoot: इस मैग्जीन के लिए टॉपलेस हुई प्रियंका चौपड़ा | Priyanka chopra topless photoshoot for International GQ magazine | Patrika News
बॉलीवुड

Photoshoot: इस मैग्जीन के लिए टॉपलेस हुई प्रियंका चौपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका ने एक इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें प्रियंका कॉफी बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही है।

Sep 07, 2016 / 11:31 pm

कमल राजपूत

PC

PC

मुंबई। अमरीकी टीवी सीरीज क्वांटिकों में इंटीमेट सीन देकर हाल चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा अपनी बोल्डनेस को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें प्रियंका कॉफी बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही है।

इस फोटोशूट में प्रियंका सिर्फ जींस पहने नजर आ रही है। उनकी यह तस्वीर काफी बोल्ड है। जीक्यू मैगजीन के लिए प्रियंका के फोटोशूट की तीन पिक्चर्स सामने आई है। एक अन्य फोटो में वे शर्ट की बटन खोलती और क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं। पीसी के ये फोटो सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रहे है।

गौरतलब है कि प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर पहले ही काफी चर्चा में हैं। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी नजर आएंगी जिसमें उनकी काफी महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है। इससे पहले प्रियंका अमेरिका टीवी सीरीज क्वांटिको में नजर आ चुकी हैं। क्वाटिंका में दिए गए इंटीमेट सीन की काफी चर्चा हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Photoshoot: इस मैग्जीन के लिए टॉपलेस हुई प्रियंका चौपड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो