script“प्यार का पंचनामा 2” ने मचाया धमाल, दूसरे वीकेंड में की जोरदार कमाई | pyaar ka punchnama 2 great income in the second weekend | Patrika News
बॉलीवुड

“प्यार का पंचनामा 2” ने मचाया धमाल, दूसरे वीकेंड में की जोरदार कमाई

पिछले शुक्रवार रिलीज हुई लव रंजन की “प्यार का पंचनामा 2” दूसरे वीकेंड तक 47.95 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है

pyar ka punchnama

pyar ka punchnama

मुंबई। पिछले शुक्रवार रिलीज हुई लव रंजन की “प्यार का पंचनामा 2” को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस रविवार तक फिल्म 47.95 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। “प्यार का पंचनाम” के बाद इसका सीक्वल पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा। दर्शकों खासकर की युवाओं को इस फिल्म से काफी आस थी, जिसे लव रंजन ने बखूबी समझते हुए पुरा किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टि्वटर पर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी दी।

लगभग 1400 स्क्रीन पर रिलीज हुई”प्यार का पंचनामा 2″ ने पहले दिन यानि शुक्रवार को अच्छी ओपनिंग करते हुए 6.80 करोड़ रूपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन बढ़कर 7.60 करोड़ रूपए हो गए। संडे को छुट्टी होने के चलते फिल्म की कमाई 8.35 करोड़ रूपए तक पहुंच गई। इस हिसाब से फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 22.75 करोड़ रूपए का बिजनेस किया।

अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करने के साथ ही फिल्म ने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया। आपको बता दें कि “प्यार का पंचनामा 2” 2011 में आई फिल्म “प्यार का पंचनामा” का सीक्वल है। फिल्म में लीड एक्टर कार्तिक आर्यन फिर से अपना जादू चलाने में कामयाब रहे। सीक्वल में कार्तिक, नुश्रत भरूचा, इशिता शर्मा, सोनल सहगल भी नजर आए, लेकिन कार्तिक के दोस्तों के किरदार में इस बार सनी सिंह और ओमकार कपूर दिखे।


Home / Entertainment / Bollywood / “प्यार का पंचनामा 2” ने मचाया धमाल, दूसरे वीकेंड में की जोरदार कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो