scriptखत्म होगा “प्यार का पंचनामा 2” का इंतजार, बदल जाएगी स्टार कास्ट | Pyaar Ka Punchnama 2 to relese in October | Patrika News
बॉलीवुड

खत्म होगा “प्यार का पंचनामा 2” का इंतजार, बदल जाएगी स्टार कास्ट

अब “प्यार का पंचनामा 2” बनकर तैयार है और अजय देवगन ने टि्वटर पर इसका पोस्टर रिलीज
किया

Aug 30, 2015 / 11:42 am

दिव्या सिंघल

pyaar ka punchnama 2

pyaar ka punchnama 2

मुंबई। 2011 में रिलीज हुई यंगस्टर पर बेस्ड फिल्म “प्यार का पंचनामा” एक बड़ी हिट साबित हुई थी। मॉडर्न लाइफ और रिश्तों को दिखाती इस फिल्म को युवाओं ने बहुत पसंद किया था। तभी से लव रंजन डायरेक्टेड इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार किया जा रहा है।

https://twitter.com/Abhishekpathak1



अब “प्यार का पंचनामा 2” बनकर तैयार है और हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने टि्वटर पर इसका पोस्टर रिलीज किया। फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट में बड़ा फेरबदल है। अब फिल्म में केवल “रज्जो रानी” यानि कार्तिक तिवारी ही नजर आएंगे। उनके दोनों साथी “लिक्विड” और “चौधरी” फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखेंगे।



फिल्म में केवल कार्तिक और नुसरत बरूचा की जोड़ी दिखेगी, बाकी की स्टार कास्ट को बदल दिया गया है। इस फिल्म की हाईलाइट इसका 6 मिनट लंबा डायलॉग था, जिसे हर युवा ने एक नहीं कई बार सुना होगा। ऎसा ही कुछ कारनामा अब “प्यार का पंचनामा 2” में नजर आएगा। इसमें कार्तिक 12 मिनट लंबा डायलॉग बोलेंगे।


Home / Entertainment / Bollywood / खत्म होगा “प्यार का पंचनामा 2” का इंतजार, बदल जाएगी स्टार कास्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो