Patrika Hindi News

> > > radhika apte’s film shivaay bold scene blurred by censor board

'संस्कारी' सेंसर ने 'शिवाय' के बोल्ड सीन को करवाया ब्लर, पास किए फिल्मों के इतने बोल्ड सीन्स

Updated: IST bollywood movies
हाल ही में सेंसर बोर्ड ने अभिनेता अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म 'पार्च्ड' से राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए सेक्स सीन को ब्लर करवाया था

मुंबई। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने अभिनेता अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म 'पार्च्ड' से राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए सेक्स सीन को ब्लर करवाया था। लेकिन इससे पहले सेंसर बोर्ड कई बोल्ड फिल्मों को पास कर चुका है, जिसमें इस तरह के सीन्स पर सेंसर को कोई आपत्ति नहीं हुई। बता दें कि 2012 में आई डायरेक्टर मधुर भंडाकर की फिल्म 'हीरोइन' में करीना कपूर ने को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था।

आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में

शूटआउट एट वडाला (2003)
डायरेक्टर संजय गुप्ता की यह फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' हिट तो नहीं थी, जॉन अब्राहम और कंगना रनोट के बीच फिल्माए गए लव मेकिंग सीन चर्चा में रहा था। सेंसर बोर्ड ने इस इन को कुछ शॉर्ट कर फिल्म रखने की इजाजत दे दी थी।

कुर्बान (2009)
डायरेक्टर रेंसिल डी-सिल्वा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल नहीं किया था। लेकिन फिल्म में करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच फिल्माए गए हॉट लव मेकिंग सीन की खूब चर्चा रही थी।

बैंड बाजा बारात (2010)
मनीष शर्मा द्वारा डायरेक्टेट फिल्म 'बैंड बाजा बारातÓ साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के इंटीमेंट सीन की खूब चर्चा रही थी। यह सीन काफी लंबा भी था। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर कोई आपत्ति नहीं जताई और पास कर दिया।

काइट्स (2010)
अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी के बीच बेहद हॉट इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

मर्डर 2 (2011)
डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में थे। दोनों के बीच बेहद बोल्ड सेक्स सीन भी फिल्माया गया था, जिसे सेंसर बोर्ड ने फिल्म में रहने दिया।

हेट स्टोरी (2012)
विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में एक नहीं, बल्कि कई सेक्स सीन्स हैं। पाउली डैम ने गुलशन देवैया, मोहन कपूर और जॉय सेनगुप्ता के साथ अलग-अलग सेक्स सीन दिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि सेंसर बोर्ड ने इन सीन्स पर कोई आपत्ति नहीं जताई। फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में भी ऐसे ही कुछ सीन्स हैं।

बीए पास (2013)
शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल की साल 2013 में आई फिल्म 'बीए पास' को फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब सराहा। इस फिल्म में शिल्पा और शादाब के बीच करीब 6 मिनट का सेक्स सीन फिल्माया गया था, जो देखने में रियल लगता था। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे भी पास कर दिया।

जिस्म (2013)
बिपाशा और जॉन द्वारा अभिनित ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई। इसमें हॉट बिपाशा और जॉन के बीच करीब 3 मिनट लंबा सेक्स सीन फिल्माया गया था, जिसे सेंसर बोर्ड ने पास किया था। बता दें कि उस वक्त जॉन और बिपाशा रिलेशन में थे।

रागिनी एमएमएस 2 (2014)
डायरेक्टर भूषण पटेल की यह फिल्म सनी लियोनी के करियर की पहली हिट बॉलीवुड फिल्म साबित हुई। इसमें सनी और करण मेहरा के बीच बेहद बोल्ड बाथरूम सीन फिल्माया गया था।

हंटर (2015)
डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी इस इरोटिक फिल्म में आधुनिक समाज के पुरुषों की दशा पर प्रकाश डाला गया था। फिल्म में साईं तम्हंकर और गुलशन देवैया के बीच एक वाइल्ड सेक्स सीन था, जो किचन में शूट किया गया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे