scriptएक्ट्रेस का न्यूड वीडियो वायरल, खफा हुए अनुराग कश्यप | Radhika Apte's nude video goes viral, Anurag Kashyap approaches cops | Patrika News

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो वायरल, खफा हुए अनुराग कश्यप

Published: Apr 27, 2015 03:07:00 pm

यह वीडियो अनुराग कश्यप की 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म का है, वीडियो वायरल होते ही
कश्यप बौखला गए

radhika apte

radhika apte

नई दिल्ली। न्यूड फोटो लीक होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार राधिका न्यूड वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुए है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, रविवार को वॉट्सअप पर राधिका का वीडियो वायरल हो गया।

सूत्रों की मानें तो यह वीडियो अनुराग कश्यप की 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म का है। वीडियो वायरल होते ही कश्यप बौखला गए। उन्होंने मुंबई पुलिस को अप्रोच किया और अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, बकौल कश्यप, मेरी कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है और बहुत ही पॉवरफुल फिल्म है। कुछ छोटे सीक्वेंस के चलते शॉर्ट फिल्म का निर्माण करने बेहद मुश्किल था। इसमें एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस उठानी थी और अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने थे। इसके लिए किसी एक्ट्रेस का मिलना मुश्किल था, क्योंकि कैमरे के सामने यह सब करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए।

कश्यप के अनुसार, इसके बाद उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के एसीपी को सूचना दी और शिकायत दर्ज करवाई। कश्यप ने कहा, हमें उम्मीद है कि वे जल्द ही अपराधी तक पहुंचेंगे। हम नहीं चाहते कि भविष्य में ऎसा कुछ हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो