scriptसेक्स के बाद महिलाओं पर बोली राधिका, कहा कोई सती-सावित्री नहीं | Radhika aptes statement on sex, said no one woman is sati savitri | Patrika News

सेक्स के बाद महिलाओं पर बोली राधिका, कहा कोई सती-सावित्री नहीं

Published: Oct 05, 2015 11:46:00 am

सेक्स के बाद अब महिलाओं पर बोलते हुए एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा कि आजकल महिलाओं से सती-सावित्री होने की उम्मीद नहीं की जाती है

radhika apte

radhika apte

मुंबई। बदलापुर, हंटर जैसी फिल्मों बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी राधिका आप्टे सेक्स को लेकर हर बार अपने व्यूज देती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में महिलाओं और सेक्स को लेकर ऐसा ही एक बयान दिया है। 

राधिका ने कहा है कि आज कल महिलाओं के सती-सावित्री होने की उम्मीद नहीं की जाती है। फिल्म हंटर में बोल्ड कैरेक्टर निभाने वाली राधिका ने कहा कि वह अपने आपको उस किरदार से जुड़ा हुआ महसूस करती हैं।फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी युवती का था जो रिलेशनशिप में रहती है और प्रेगनेंट होने के बाद उसे अबॉर्शन कराना पड़ता है। उनका कहना है कि ऐसा हमारे आम जीवन में भी खूब होता है।

शादी से पहले सेक्स पर अपनी राय देते हुए उन्होंने कहा कि ‘मेरे दोस्तों में शायद ही कोई ऐसा हो जिसने शादी से पहले सेक्स न किया हो। यह बहुत ही आम बात है। राधिका इन दिनों साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म काबली में काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो