script

बारिश ने भिगोए शाहिद के जूते, खराब की शादी की तैयारियां

Published: Jul 07, 2015 09:56:00 pm

शादी के दिन बरसी इस बरसात कई लोगों को तो गर्मी से राहत मिली होगी लेकिन शाहिद के लिए ये बरसात राहत भरी नहीं है

shahid kapoor marriage

shahid kapoor marriage

गुडग़ांव। कहावत है कि बचपन में जिसने खुरच-खुरच की मलाई चाटी हो तो उसकी शादी में बरसात जरूर होती है, ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ हो गया। 7 जुलाई को अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधने जारहे शाहिद कपूर के विवाह स्थल पर बरसी बरसात ने इस कहावत को सच कर दिखाया है। शादी के दिन बरसी इस बरसात कई लोगों को तो गर्मी से राहत मिली होगी लेकिन शाहिद के लिए ये बरसात राहत भरी नहीं है, क्योंकि बरसात ने शादी समारोह के लिए की गई तैयारियों पर पानी फेर दिया।


shahid marraige























बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर मंगलवार 7 जुलाई को मीरा राजपूत संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबर है कि गुडगांव के ट्राइडेंट होटल में शादी के लिए 50 कमरे बुक किए गए हैं। सूत्रों की मानें तो शादी की परंपरागत रस्में छतरपुर के फार्मंहाउस में होगा जिसके बाद सारे मेहमान होटल पहुंचेंगे।


shahid marraige 3























शाहिद यानी दुलहेराजा के लिए होटल ओबेरॉय में प्रेसिडेंशियल सुईट बुक किया गया है। 2 बेडरूम वाले इस कमरे का आकार लगभग 5300 स्क्वेयर फीट है। साथ ही इस कमरे की सबसे बड़ी खासियत है यहां का इंटिरियर जो मार्डंन आर्ट पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इस कमरें की कीमत पर नाइट 6 लाख रूपए है।


shahid marraige 4























गौरतलब है कि शाहिद कपूर दिल्ली की गर्ल मीरा राजपूत संग 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे जिसके बाद 12 जुलाई को मुंबई मे शादी का ग्रांड रिसेप्शन होगा।


shahid marraige5

ट्रेंडिंग वीडियो