script20 साल बाद भी कायम है DDLJ के राज-सिमरन का जादू, देखें वीडियो  | Raj-Simran magic shimmers even after 20 years | Patrika News
बॉलीवुड

20 साल बाद भी कायम है DDLJ के राज-सिमरन का जादू, देखें वीडियो 

फिल्म डीडीएलजे के रिलीज होने के 20 साल पूरे होे पर पुरानी यादों को ताजा करते हुए यशराज फिल्म्स और रोहित शेट्टी ने एक वीडियो अपलोड किया है

DDLJ

DDLJ

मुंबई। शाहरुख काजोल की फिल्म डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) के बीस साल पूरे होने पर हर कोई राज और सिमरन की जोड़ी को याद कर रहा है। फिल्म से जुड़ा हर व्यक्ति इस नायाब प्रेम कहानी के 20 साल पूरे होने पर राज और सिमरन को याद करने के साथ-साथ उनको विश कर रहा है।

गौरतलब है कि डीडीएलजे के राज और सिमरन की जोड़ी एक बार फिर लोगों को दीवाना बनाने के लिए रोहित शेट्टी की फिल्म “दिलवाले” में नजर आने वाली है। रोहित ने डीडीएलजे के 20 साल पूरे होने पर उसके पोस्टर को रीक्रिएट कर अपने अंदाज में पेश किया है।

शाहरुख ने यह पोस्टर अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि “लास्ट मिनट में ये करने के लिए मैं रोहित शेट्टी और रेड चिलीज को शुक्रिया कहना चाहता हूं। सब ये देखकर खुश थे कि मैंने काजोल को वापस उठाया।”

वहीं इसके अलावा रोहित और उनकी टीम ने फिल्म के 20वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो भी बनाया है जिसमें शाहरुख और काजोल फिल्म की पुरानी बातों को याद करते और मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिमरन का इठलाना भी है राज का प्यार जताना भी। 

शाहरुख-काजोल की रोमांटिक जोड़ी को फिल्म दिलवाले में देखने के लिए बेताब फैंस के लिए रोहित और उनकी टीम का यह वीडियो एक मरहम बनकर आया है जिसे देखकर लोग 20 साल पहले के उस रोमांस को दुबारा महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा यश राज फिल्म्स ने डीडीएलजे का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / 20 साल बाद भी कायम है DDLJ के राज-सिमरन का जादू, देखें वीडियो 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो