script2016 में चला रजनीकांत का जादू, तीनों खान रहे पीछे | Rajini's 'Kabali' Trailer Beats Shahrukh, Salman,aamir, akshay Films on YouTube 2016 | Patrika News

2016 में चला रजनीकांत का जादू, तीनों खान रहे पीछे

Published: Dec 09, 2016 04:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कबाली का यूं चला जादू…न सिर्फ बॉक्स ऑफिस, बल्कि यूट्यूब पर भी बॉलीवुड के तीनों सुपरस्टार खान पर भारी पड़े रजनीकांत…

RAJINIKANTH

RAJINIKANTH

मुंबई। यूं तो बॉक्स ऑफिस के लिए 2016 बेहद अच्छा रहा। बॉलीवुड की कई फिल्मों ने जमकर कमाई की। करीब आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुईं। इसमें सलमान खान, शाहरुख और अक्षय कुमार की फिल्में प्रमुख हैं। अभी बॉक्स ऑफिस पर आमिर का परीक्षा बाकी है। चूंकि बॉक्स ऑफिस के अलावा एक प्लेटफॉर्म ऐसा है, जहां सिर्फ और सिर्फ रजनीकांत का जादू चला। जी हां, हम बात कर रहे हैं यूट्यूब की। यूट्यूब ने साल 2016 की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म ट्रेलर की घोषणा की है और आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन इस रेस में रजनीकांत ने सबको पछाड़ दिया है। रजनीकांत की फिल्म कबाली का ट्रेलर इस साल सबसे ज्यादा देखा गया है।


इसमें कोई दोराय नहीं कि 2016 शाहरुख, सलमान, और अक्षय के लिए कमाई के मामले में बहुत अच्छा रहा हो, लेकिन रजनीकांत ने जो किया है, किसी के लिए सपने जैसा है। दरअसल, कबाली के ट्रेलर ने सलमान की फिल्म सुल्तान और आमिर खान की फिल्म दंगल के ट्रेलर को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। हम आपको बता दें कि यूट्यूब ने अपना ये रिजल्ट लोगों के लाइक, कमेंट, शेयरिंग के आधार पर किया है।

कबाली में रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी नजर आई थीं। लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था। रजनीकांत की इस फिल्म के ट्रेलर के लिए लोग इसलिए भी बेकरार थे, क्योंकि उनकी फिल्म पूरे 2 साल बाद आई थी। फिल्म के लिए लोग काफी उत्सुक थे और थलाइवा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार थे। साउथ की इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और कई नए रिकॉर्ड बनाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो