scriptये क्या! अपने ही फिल्म का सेट तबाह कर दिया इस एक्टर ने | Rajkumar rao destroyed the 'hamari adhuri kahani' set | Patrika News

ये क्या! अपने ही फिल्म का सेट तबाह कर दिया इस एक्टर ने

Published: May 26, 2015 01:08:00 pm

बॉलीवुड में अपने संजीदा एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म “हमारी अधूरी कहनी” का सेट तबाह कर दिया

rajkumar rao

rajkumar rao

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म “हमारी अधूरी कहनी” का सेट तबाह कर दिया।

डायरेक्टर मोहित सूरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म “हमारी अधूरी कहानी” के शूटिंग के आखिरी दिनों में ण्क्टर ने कुछ सीन के दौरान कुछ ऎसा किया जिसे देख सेट पर मौजूद लोग दंग रह गए। डायरेक्टर ने कुछ सीन के लिए कमरे बनाए थे जिसमें राजकुमार अपनी बीवी एक्ट्रेस विद्या बालन पर गुस्सा निकालना था। इस सीन में विद्या और इमरान के बीच प्यार को लेकर राजकुमार बेहद क्रोधित नजर आएंगे। इस सीन को फिल्माते समय एक्टर पूरे रोल में डूब गए और उन्होने गुस्से में वहां के सामान तोड़ने के बजाए पूरा सेट तबाह कर दिया।

 एक्टर ने जानदार एक्टिंग करते हुए स्क्रीप को साइड कर घर की दीवार, आइने, किचन के सामान और पूरा घर तहस नहस कर दिया। वहीं फिल्म के डायरेक्टर मोहित ने मौका देखते हुए इन सारे सीन को अपने कैमरामैन को बड़ी खामोशी से कैप्चर करने को कहा। नतीजन मोहित को अपनी फिल्म के लिए एक बेहतरीन सीन मिल गया।

मोहित ने साक्षात्कार के दौरान फिल्म की जानकारी देते हुए बताया, “राजकुमार हमेशा अपने किरदार में डूब जाते है और पूरी ताकत के साथ रोल को निभाने की कोशिश करते हैं।”

खैर अब इस खबर को पढने के बाद दर्शकों में फिल्म देखने की जिज्ञासा और बड गई होगी। वैसे फिल्म के गाने और ट्रेलर ने रिलीज के पहले ही दर्शकों को दिवाना बना दिया है। इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म 12 जून को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो