scriptOMG: राजकुमार ने विद्या बालन को जडे 3 थप्पड़! | Rajkumar Rao slaps Vidya Balan for 'humari adhuri kahani'! | Patrika News
बॉलीवुड

OMG: राजकुमार ने विद्या बालन को जडे 3 थप्पड़!

फिल्म “हमारी अधूरी कहानी” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री विद्या बालन को सचमुच में तीन थप्पड़ जडे

May 05, 2015 / 03:52 pm

सुधा वर्मा

vidya balan

vidya balan

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री विद्या बालन को सचमुच में तीन थप्पड़ जड़े। उन्होंने ऎसा “हमारी अधूरी कहानी” के एक दृश्य के लिए किया। फिल्म के एक दृश्य के लिए राजकुमार ने विद्या को तीन थप्पड़ जड़े।
एक सूत्र ने कहा, “”फिल्म में राजकुमार, विद्या के पति की भूमिका में हैं। ये तमाचे पटकथा का हिस्सा थे।

सूत्र ने कहा, “”इस किस्म के दृश्य कैमरे की बदौलत असली दिखते हैं। लेकिन इस दृश्य को असली दिखाने के लिए उन दोनों ने पहले से आपस में सच में थप्पड़ मारना और खाना तय कर लिया था, इसलिए जब राजकुमार ने विद्या को पहला तमाचा मारा, तो हर कोई हक्का-बक्का था।””

यह दृश्य तीन रीटेक में फिल्माया गया, इसलिए विद्या को तीन बार थप्पड़ खाने पड़े। फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने पुष्टि की कि उन्हें भी इसकी उम्मीद नहीं थी। वहीं मोहित ने एक बयान में कहा, “”मैं अपनी सीट से उछल पड़ा, लेकिन मुझे अहसास हुआ कि विद्या दृश्य को सही पकड़ रही थीं। तब जाकर मुझे समझ आया कि उन दोनों ने पहले ऎसा करने की सोच रखी थी।””

गौरतलब है कि “हमारी अधूरी कहानी” 12 जून को रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव, विद्या बालन और इमरान हाशमी अहम भूमिका में हैं।

देखें “हमारी अधूरी कहानी” ट्रेलर….

Home / Entertainment / Bollywood / OMG: राजकुमार ने विद्या बालन को जडे 3 थप्पड़!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो