scriptराखी ने कहा, आजकल लड़कियां सनी की तरह कपड़े उतारने लगी हैं | Rakhi said, nowadays girls are beginning to take off clothes like Sunny Leone | Patrika News

राखी ने कहा, आजकल लड़कियां सनी की तरह कपड़े उतारने लगी हैं

Published: Feb 26, 2016 05:50:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

राखी का सनी से है 36 का आंकड़ा… राखी, सनी लियोन के बारे में कुछ भी कहने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं..

rakhi sawant

rakhi sawant

मुंबई। आए दिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अभिनेत्री सनी लियोन के बारे में कुछ न कुछ कमेंट जरूर करती हैं। राखी की इस हरकत से लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि आखिर क्या वजह है कि राखी, सनी के पीछे पड़ी हैं। एक ओर जहां बॉलीवुड के फेमस स्टार्स सनी की तारीफ करते नहीं थकते, वहीं राखी का सनी से 36 का आंकड़ा क्यों? क्या वजह है कि राखी, सनी लियोन के बारे में कुछ भी कहने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं।

यदि हम दोनों के प्रोफेशन की बात करें, तो बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी पोर्न स्टार रही हैं, जबकि राखी बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर रही हैं। दोनों के प्रोफेशन में काफी अंतर है। फिर राखी, सनी को अपना प्रतिद्वंद्वी क्यों मानती हैं। ऐसा भी नहीं है कि सनी ने अब तक जितनी फिल्में की हैं, वह राखी को रिप्लेस करके पाई हैं। इसका जवाब तो राखी ही दे सकती हैं।

फिलहाल आइए, हम राखी के उस बयान पर नजर डालते हैं, जो उन्होंने हाल ही सनी के बारे में कहा है। खबर के मुताबिक, आरजे सिद्धार्थ के साथ एक इंटरव्यू में राखी ने कहा है कि सनी लियोन इतने छोटे-छोटे कपड़े पहनती है, तो उन्हें भगवान की तरह और जब हम करते हैं, तो हमें पब्लिक हो या न्यूज चैनल से गालियां मिलती हैं। उन्होंने कहा है कि हम इंडियन हैं, हम कितने भी मॉडर्न बन जाएं, लेकिन हमारी लक्ष्मण रेखा खींची जाती है कि ये मत करना, वो मत करना।

इतना ही नहीं राखी ने सनी के हस्बैंड को लेकर भी अनाप-शनाप बातें कहीं। वह भी अपनी इमेज चेंज करे और खुद के लिए अच्छे रोल्स पाएं। हालांकि राखी को इसकी उम्मीद कम ही नजर आती है। राखी ने आगे कहा, सनी को इतनी फिल्में, इतने वीडियो मिले, फिर भी वह दिल्ली में पोल डांस करके गई। भगवान ने यदि सुधरने का एक मौका दिया है, तो वह फिर से यह सब क्यों कह रही है। मैं उसकी मां नहीं हूं, उसे जज नहीं कर रही, लेकिन मैं अपने देश की लड़कियों को सेफ करना चाहती हूं, क्योंकि आजकल हर लड़की ऐसे ही कपड़े उतार रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो