scriptराखी सावंत ने सनी लियोन को खुलेआम दिया ये “चैलेंज” | Rakhi sawant is back with an item number 'jaan bigdelaa' | Patrika News

राखी सावंत ने सनी लियोन को खुलेआम दिया ये “चैलेंज”

Published: Apr 17, 2015 11:19:00 am

राखी ने किया “लीला” पर वार, दिया खुले आम चैलेंज कहा “कर दूंगी सनी लियोन की छुट्टी”

मुंबई। हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस राखी सावंत वापस बॉलीवुड की ओर रूख कर लिया है। राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने के बाद राखी ने फिर से बॉलीवुड में वापसी कर ली है और आते ही सबसे पहले अपना निशाना बेबी डॉल सनी लियोन को बनाया हैं।

अपने पुराने अंदाज और वहीं बडबोलेपन के साथ राखी ने सनी पर वार करते हुए कहा कि वह सनी लियोन की छुट्टी कर देंगी। साथ ही राखी ने सनी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि “सनी देसी राखी को टक्कर देकर बताए”। इतना ही नहीं राखी ने उस इवेंट में सनी के गाने पर डांस कर सबसे तारिफे भी बटोरी। हालांकि यह पहली बार नहीं जब राखी सनी के खिलाफ ऎसा बयान दे रही हो, इससे पहले भी वह सनी पर वार कर चुकी हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड में सनी की बड़ती मांग से उन जैसी ग्लैमरस एक्ट्रेस की डिमांड घट रही हैं।

गौरतलब है कि राखी ने हाल ही में एक नया आइटम नंबर शूट किया हैं। उन्होने “जान बिगडैला” एलबम की शूटिंग मुंबई के होटल में की जहां उन्होने फोटोग्राफर्स को काफी बोल्ड लुक दिए और सनी को चैलेंज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो