scriptसोफिया ने उतार फेंका नन का चोला, कराया बिकनी फोटो शूट, राखी ने यूं उड़ाया मजाक! | Rakhi Sawant mimicked of Sofia Hayat Bikini Photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

सोफिया ने उतार फेंका नन का चोला, कराया बिकनी फोटो शूट, राखी ने यूं उड़ाया मजाक!

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Six X सिक्स एक्स’ को प्रोमोट करने के लिए हाल ही में बोल्ड और सेक्सी बिकनी फोटोशूट कराया है

Sep 30, 2016 / 09:18 am

भूप सिंह

sofia hayat

sofia hayat

मुंबई। पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Six X सिक्स एक्स’ को प्रोमोट करने के लिए हाल ही में बोल्ड और सेक्सी बिकनी फोटोशूट कराया है। इस फोटो शूट के दौरान संत बनी सेक्सी सोफिया हयात हॉट बिकनी में लोगों के एक समूह के दौरान स्विमिंग पुल में फ्लर्ट करती दिखाई दी। बता दें कि इस साल सोफिया हयात ने नन बनने का एलान कर लोगों को चौंका दिया था। लेकिन सोफिया कि फैंस को उनका पुराना हॉट अंदाज देखने के लिए ज्यादा दिन वेट नहीं करना पड़ा। सोफिया हयात ने कुछ दिन बाद ही नन का चोला उतार फेंका और फिर आई अपने बोल्ड एंड हॉट रूप में।


सोफिया ने कुछ दिन पहले एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके खुद को गॉड मदर का खिताब दे दिया था। सोफिया ने दावा किया था कि उन्होंने अपनी पुरानी जिदंगी छोड़ दी है और एक साल से सेक्स नहीं किया है। नन के लिबास में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। मगर सोफिया का ये नया अंदाज ज्यादा दिन तक नहीं चला। और अपने पुराने ट्रैक पर लौटते हुए सोफिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया। इस बदले हुए अंदाज पर उनकी दोस्त राखी सावंत ने चुटकी ली है। सोफिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो बिकिनी पहने हुए काफी बोल्ड दिख रही हैं।



सोफिया का ये फोटोशूट 4 दिन पुराना है और उनकी फिल्म Six x के प्रमोशन के लिए है। इस तस्वीर पर राखी ने कमेंट किया है-मैं अपनी हॉट मॉम को प्यार करती हूं। इसके बाद उन्होंने पूछ है-मॉम, प्लीज मैं भी आपकी तरह नन सॉरी हॉट मॉम बनना चाहती हूं?? दिलचस्प बात ये है कि सोफिया ने राखी को हॉट बताते हुए इसका काफी लंबा जवाब लिखा है।

Home / Entertainment / Bollywood / सोफिया ने उतार फेंका नन का चोला, कराया बिकनी फोटो शूट, राखी ने यूं उड़ाया मजाक!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो