scriptरणबीर देश के सर्वश्रेष्ठ स्टार अभिनेता : सयानी गुप्ता | Ranbir country's best star actor : Sayani Gupta | Patrika News

रणबीर देश के सर्वश्रेष्ठ स्टार अभिनेता : सयानी गुप्ता

Published: Apr 10, 2016 10:02:00 pm

सयानी ने एक बयान में कहा, रणबीर देश के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्टार अभिनेता हैं

Sayani Gupta

Sayani Gupta

मुंबई। अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने अभिनेता रणबीर कपूर की प्रशंसा करते हुए उन्हें देश का ‘सर्वश्रेष्ठ स्टार अभिनेता’ कहा है। सयानी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सयानी ने एक बयान में कहा, रणबीर देश के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्टार अभिनेता हैं। अभिनेता के तौर पर वह अविश्सनीय रूप से सहज और बहुमुखी हैं। उनके साथ काम करते हुए मैने महसूस किया है कि वह एक खास तरीके से काम करते हैं और उनकी काम करने की एक मजबूत प्रक्रिया है, लेकिन वह कभी भी उसे दिखाते नहीं हैं।

सयानी ने कहा, उनका दिमाग एक निर्देशक की तरह काम करता है। इसलिए किसी दृश्य को लेकर उनकी समझ निर्देशक के नजरिए से होती है, केवल एक अभिनेता के नजरिए से नहीं। सयानी का मानना है कि उन दोनों का दृष्टिकोण एक समान है, लेकिन एक कलाकार के तौर पर उनकी क्षमता रणबीर के आस-पास भी नहीं पहुंचती है।

सयानी ने कहा कि रणबीर का खास गु़ण यह है कि वह कभी भी स्टार की तरह व्यवहार नहीं करते। सयानी जल्द ही शाहरुख खान की ‘फैन’ में नजर आएंगी। फिलहाल वह ‘बार-बार देखो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो