script

रणबीर ने अनुष्का को गिफ्ट किया ब्वायफ्रेंड विराट का “फोटो फ्रेम”

Published: May 29, 2015 12:39:00 pm

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें रणबीर अनुष्का को उनके ब्वायफ्रेंड विराट का फोटो फ्रेम गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं

anushka sharma

anushka sharma

मुंबई। फिल्म “बॉम्बे वेलवेट” भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हो, लेकिन फिल्म के किरदार रणबीर कपूर और अनुष्का की दोस्ती इन दिनों खुब रंग ला रही है।

हाल ही सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें रणबीर कपूर को-स्टार अनुष्का शर्मा को उनके ब्वायफ्रेंड विराट कोहली का फोटो फ्रेम गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं। शेयक की हुई फोटो में अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं। लगता है रणबीर का यह खास तोहफा अनुष्का को बेहद पसंद आया।

“पीके” एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली वर्लड कप के समय अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। इतना ही नहीं कई बार दोनों को साथ देखा गया। वर्लड कप की हार के बाद पूरे देश में अनुष्का पर टिप्पणी करने वाले लोगो को विराट ने काफी खरी खोटी भी सुनाई थी। विराट-अनुष्का एक दूसरे के प्यार का इजहार खुले आम कर चुके है, लेकिन इस तरह का खास तोहफा अनुष्का को रणबीर से पहले किसी ने नहीं दिया होगा।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म “बॉम्बे वेलवेट” में डायरेक्टर करण जौहर विलेन की भूमिका में हैं। अनुराग कश्यपर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 70-80 के दशक की कहानी है जिसमें रणबीर ने स्ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज का किरदार निभाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो