scriptकैटरीना का साथ छोड़कर रणबीर पापा के घर हुए शिफ्ट | Ranbir Kapoor back in his family home | Patrika News

कैटरीना का साथ छोड़कर रणबीर पापा के घर हुए शिफ्ट

Published: Jan 14, 2016 12:17:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कैटरीना का घर पर आना जाना ऋषि कपूर को बिलकुल पसंद नहीं था,
इसीलिए रणबीर अपने माता-पिता को छोड़ कैट के साथ लिव इन में रहने लगे
थे….

ranbir kapoor

ranbir kapoor

मुंबई। काफी दिनों से छन छनकर खबरें आरही थी कि बॉलीवुड के क्यूट लव बड्र्स कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच दूरियां आ गई हैं। सुनने में तो यह भी आया था के दोनों का रिश्ता लगभग खत्म ही समझो। रणबीर ने कैटरीना के लिए अपनी फैमिली का भी छोड़ दिया था। रणबीर, कैटरीना के साथ दूसरे घर में लिव-इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब जो ताजा खबर है, उससे तो यही लग रहा है कि रणबीर और कैटरीना का रिश्ता सच में खत्म हो रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, रणबीर अब कैटरीना के साथ नहीं रहते। वो अपनी फैमिली के पास लौट आए हैं। वैसे लंबे समय से रणबीर का नया घर बन रहा था। घर बन गया है, लेकिन रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ पुराने घर में शिफ्ट हो गए हैं। रणबीर के साथ उनकी प्रेमिका कैटरिना नहीं आईं। जी हां, सालों से जिस गर्लफ्रैंड के साथ रणबीर एक ही घर में रह रहे थे अब उसे अकेला छोड़ दिया है।

रणबीर ने ऐसा क्यों किया, इस बात का अभी तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है। लेकिन इसके पीछे दो कारण बताए जा रहे हैं। पहला, रणबीर अब कैटरीना से अपना रिश्ता खत्म करना चाहते हैं या फिर वो अब सीधे शादी करके कैट को अपने नए घर में लाने की तैयारी में हैं। गौरतलब है कि रणबीर और कैटरीना का रिश्ता ऋषि कपूर को कभी पसंद नहीं था। कैटरीना का घर पर आना जाना ऋषि कपूर को जरा भी पसंद नहीं था, इसीलिए रणबीर अपने माता-पिता को छोड़ कैट के साथ लिव इन में रहने लग थेे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो