scriptकैटरीना संग मंगनी का सवाल ही नहीं उठता: रणबीर कपूर | Ranbir kapoor not want a roka ceremony | Patrika News

कैटरीना संग मंगनी का सवाल ही नहीं उठता: रणबीर कपूर

Published: May 26, 2015 02:26:00 pm

 रणबीर कपूर ने हाल ही सभी खबरों का खंडन करते हुए यह साफ कह दिया है वह कैटरीना संग रोका नहीं करूगा

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

मुंबई। लंबे समय से अपने अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहे रणबीर कपूर ने हाल ही सभी खबरों का खंडन करते हुए यह साफ कह दिया है वह कैटरीना संग रोका नहीं करूगा।

हालांकि यह बयान काफी चौंकाने वाला था, लेकिन एक्टर ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि वह अभी बिल्कुल भी शादी के मूड में नही है वह अभी सिर्फ अपने लव लाइफ को इन्जॉय कर रहे है और उसी में खुश हैं।

रणबीर ने कहा, “देखिए रोका का कार्यक्रम तब होता है जब शादी की तैयारीयां शुरू होती है, लेकिन अभी मेरा शादी का कोई प्लान नहीं है। फिलहाल मैं अपने लव लाइफ को इंज्वॉय कर हा हूं और जब भी मैं अपने इस रिलेशन को अगले पडाव तक लेकर जाउंगा आपको खबर मिल जाएगी।” हालांकि उन्होने यह भी कहां की अगर शादी होती भी है रोका सेरेमनी का सवाल ही नहीं उठता क्योकि आपको मेरी हालत मालूम है†ा रणबीर का इशारा था कि वह इस समय अपने परिवार से अलग लिवइन में रहते है और रोका का कार्यक्रम परिवार के सदस्यो द्वारा होता है।

वहीं कैटरीना ने भी साफ कह दिया है की वह फिलहाल शादी के मूड में नहीं है। खैर कान्स से लौटी कैटरीना को लेकर खबरें थी की वह कान्स समारोह से वापस लौटते ही शादी कर लेंगी लेकिन दोनों कलाकरो के इस बर्ताव को देखकर तो लगता है कि दाल में कुछ काला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो