scriptरणबीर ने किया खुलासा, करते है कैटरीना से प्यार! | Ranbir says ''I am in love and I do feel committed and responsible'' | Patrika News

रणबीर ने किया खुलासा, करते है कैटरीना से प्यार!

Published: Apr 28, 2015 12:16:00 pm

रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे प्यार हुआ है। मुझे किसी के प्रति वचनबद्धता एवं जिम्मेदारी का अहसास होता है”

Ranbir kapoor

Ranbir kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आखिरकार अपने प्यार की बात को स्वीकार लिया। हाल ही उन्होने एक साक्षात्कार के दौरान पहली बार कबूला है कि उन्हें प्यार हुआ है, लेकिन फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है।

एक्टर से यह पूछे जाने पर कि क्या आपकी शादी बेहद गुपचुप तरीके से होगी? उन्होने कहा, “”मेरे ख्याल से आप शादी को निजी या अपने तक सीमित नहीं रख सकते। हम कलाकार हैं। यह एक खास दिन होता है, इसलिए इसकी घोषणा मुझे ही करने दें। फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है।””

उन्होंने कहा, “”मुझे प्यार हुआ है। मुझे किसी के प्रति वचनबद्धता एवं जिम्मेदारी का अहसास होता है। जब सवाल शादी का हो, तो ज्यादा अटकलें मजा किरकिरा कर देती हैं। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि मेरी शादी की तारीख के बारे में अटकलें लगाने बंद कर दें।””

आपको बता दें कि हाल ही रणबीर और कैटरीना अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद छुटि्टयां बिताने मालदीव गए हुए थे, लेकिन कैटरीना को एक इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई वापस आना पड़ा। जहां उन्होने एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ इवेंट में स्टेज शेयर किया। हालांकि खबरे हैं कि शनिवार को कैटरीना अपने ब्वायफ्रेंड रणबीर को वापस ज्वाइन कर लेंगी।

गौरतलब है कि रणबीर “बाम्बे वेल्वेट” फिल्म में नजर आएंगे। अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म 15 मई को रिलीज होनी है। फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और फिल्मकार करण जौहर भी मुख्य भूमिका में नजर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो