scriptरणदीप की दिल्ली में हुई सर्जरी | After collapsing on 'Sultan' sets, Randeep Hooda had surgery in Delhi. | Patrika News
बॉलीवुड

रणदीप की दिल्ली में हुई सर्जरी

अभिनेता रणदीप हूडा की हुई सर्जरी…मंगलवार को मिल जाएगी छुट्टी…वो सुल्तान की शूटिंग के दौरान बेहोश गए थे…

Apr 18, 2016 / 05:42 pm

dilip chaturvedi

randeep hooda

randeep hooda

नई दिल्ली। सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट पर रविवार शाम अचानक बेहोश होने के बाद रणदीप हुड्डा को यहां सोमवार को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता को पथरी की शिकायत है और इसलिए उनकी अस्पताल में सर्जरी की गई है।रणदीप के एक करीबी सूत्र ने बताया, रणदीप को कुछ समय से तेज दर्द की शिकायत थी, लेकिन अपने पेशे के प्रति गंभीर अभिनेता ने शूटिंग को समय पर पूरा करने के लिए इसे नजर अंदाज किया। आज (सोमवार) उनकी सर्जरी की गई है। सूत्र के अनुसार, उन्हें मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। रणदीप को अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में कोच के किरदार में देखा जाएगा।

फिल्म की प्रवक्ता की ओर से दिए बयान में बताया गया, रणदीप इस समस्या से काफी समय से जूझ रहे थे और कुछ दिनों से परेशान भी थे, लेकिन शूटिंग शेड्यूल के कारण वो इसे नजरअंदाज कर रहे थे। गौरतलब है कि रणदीप इन दिनों तीन फिल्मों की शूटिंग के चलते काफी व्यस्त है। इन फिल्मों में ‘सरबजीत’, ‘लाल रंग’ और ‘सुल्तान’ के नाम शामिल हैं। रणदीप के प्रवक्ता ने बताया कि अपनी खराब तबीयत के चलते आने वाले कुछ दिनों तक वह अपनी फिल्म ‘लाल रंग’ का प्रमोशन और ‘सुल्तान’ की शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणदीप की दिल्ली में हुई सर्जरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो