script

बास्केटबॉल खिलाड़ी सिम भुल्लर  से मिले रणवीर-प्रियंका

Published: May 04, 2015 11:21:00 am

प्रियंका चोपड़ा और एक्टर रणवीर सिंह एनबीए में खेलने वाले पहले भारतीय मूल के बास्केटबॉल खिलाड़ी सिम भुल्लर से मिले 

priyanka chopra

priyanka chopra

मुंबई। जोया अख्तर की आने वाली फिल्म “दिल धड़कने दो” के सितारे अनपी फिल्म के प्रमोशल को लेकर काफी चर्चा में हैं।

हाल ही फिल्म के कलाकार प्रियंका चोपड़ा और एक्टर रणवीर सिंह एनबीए में खेलने वाले पहले भारतीय मूल के बास्केटबॉल खिलाड़ी सिम भुल्लर से मिले। भारत दौरे में आए सिम से मिलकर रणवीर और प्रियंका काफी उत्साहित हो गए।

आपको बता दें कि सिम एनबीए मे खेलने वाला पहला भारतीय है जिसकी उचाई साढ़े सात फुट है। साथ ही वह एनबीए के इतिहास के छठे सबसे लंबे खिलाड़ी हैं। बास्केटबॉल के दिवाने रणवीर को जब पता चला की सिम मुंबई में है तो वह उनसे मुलाकात करने पहुंचे अपनी को स्टार प्रियंका के साथ। साथ ही दोनों ने मिलकर सिम को एनबीए में ऎतिहासिक पदार्पण करने केलिए बधाई भी दी।

दोनों कलाकार सिम से मिलकर काफी उत्साहित थे। उन्होने सिम के साथ फोटो भी खिचवाई। साढ़े सात फुट के सिम के साथ पिक्चर खिचवाते समय रणवीर खिलाडी के कंधे से भी नीचे आ रहे थे वहीं प्रियंका सिम के बराबर आने के लिए चेयर पर खड़ी हो गई। सबसे मजेदार बाय यह थी की चेयर पर खड़ी होकर भी एक्ट्रेस सिम की बराबरी नहीं कर पाई।

गौरतलब है कि सिम मुंबई के ग्रेटर नोएडा के जेपी ग्रींस जाएंगे, जहां वह जूनियर एनबीए एलीट नेशनल कैंप अपने अनुभव शेयर करेंगे। आपको बता दें कि सिम के माता पिता पंजाब के है लेकिन वह कनाडा में रहते हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो