script‘बेफिक्रे’ में वाणी के साथ दिए किसिंग सीन पर क्या बोले रणवीर, यहां जाने | Ranveer Singh reveals details of his kissing scenes with Vaani Kapoor in Befikre | Patrika News

‘बेफिक्रे’ में वाणी के साथ दिए किसिंग सीन पर क्या बोले रणवीर, यहां जाने

Published: Dec 05, 2016 11:21:00 am

रणवीर ने कहा कि ‘बेफिक्रे’ में चुंबन दृश्यों के अलावा देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई चीजें हैं,  इसमें एक अच्छी कहानी है

ranveer-vani.

ranveer-vani.

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर के साथ दिए गए किसिंग सीन पर खुलकर चर्चा की। रणवीर ने कहा कि ‘बेफिक्रे’ में चुंबन दृश्यों के अलावा देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई चीजें हैं। 

एक बयान में रणवीर ने कहा, हां, इसमें एक अच्छी कहानी है। जब आदित्य चोपड़ा ने इसका ट्रेलर रिलीज करने से पहले मुझे दिखाया था, तो मैंने कहा था कि वह फिल्म की ज्यादातर चीजों को दर्शाने वाले प्रोमो को क्यों जारी कर रहे हैं? इस प्रोमो में फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। रणवीर ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके और आदित्य के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन वह दर्शकों को इस फिल्म के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ कराना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने थोड़े कट के साथ प्रोमो को जारी किया।

इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर ने कहा कि ‘बेफिक्रे’ के पहले दृश्य को देखने के बाद से ही दर्शकों इसके दोनों किरदारों के बारे में जानना शुरू कर देंगे। फिल्म जगत में प्रेम कहानियों में आए बदलाव और इनके प्रति लोगों के बदलते नजरिए के बारे में रणवीर ने कहा, रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए, तो पीढ़ी दर पीढ़ी इसमें बदलाव हुए हैं। आज की युवा पीढ़ी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से संपर्क करती है। यह सब उस समय मौजूद नहीं था, जब मैं 17 या 18 साल का था।

रणवीर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। रणवीर अभिनीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ नौ दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा रणवीर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही है फिल्म ‘पद्मावती’ में काम कर रहे है। इस फिल्म में वे अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। बता दें पद्मावती में रणवीर-दीपिका के अलावा शाहिद कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो