scriptFrindship day: खान तिकड़ी की दुश्मनी से दोस्ती का सफर, पढ़े | Read about journey of rivalry to friendship of Khan tikdi | Patrika News
बॉलीवुड

Frindship day: खान तिकड़ी की दुश्मनी से दोस्ती का सफर, पढ़े

एक समय दुश्मनी के लिए मशहूर बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार सलमान और
शाहरूख आज अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियो में हैं….

Aug 01, 2015 / 10:01 am

सुधा वर्मा

salman khan

salman khan

मुंबई। अगर दो अनजान इंसान एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं तो यह सामान्य बात है, लेकिन अगर दो दुश्मन अच्छे दोस्त बन जाते हैं तो यह चौंकाने वाली ही बात होगी। एक समय में इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार शाहरूख खान और सलमान खान अपने दुश्मनी को लेकर चर्चा में थे, लेनिक आज कल फिल्मी दुनिया की गलियारों में उनकी दोस्ती की खबर खुब सुर्खियां बटोर रही है….

फिल्म कुछ कुछ होता है में पर्दे पर एक साथ नजर आए यह दोनों सुपरस्टर अक्सर एक दूसरे की टांग खींचने के लिए जाने जाते हैं। एक समय कहा जाता था कि बॉलीवुड के तीनों खान (आमिर खान, शाहरूख खान, सलमान खान) कभी एक दूसरे के अच्छे दोस्त नहीं हो सकते, लेकिन अगर अब की बात करें तो यह एक दूसरे के खिलाफ कुछ सुनना भी पसंद नहीं करते।

किंग खान और दंबग अभिनेता सलमान के बीच दोस्ती तब शुरू हुई जब सलमान हिट एंड रन केस में बुरी तरह फंसे और कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाली थी। सुनवाई के ठीक एक दिन पहले शाहरूख सलमान से मिलने आधी रात उनके घर पहुंचे जिसके बाद सलमान ने भी दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए दोस्ती निभाई।

खैर यह तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में सलमान अपने दोस्ती निभाने के लिए काफी मशहूर है। वहीं दूसरी ओर लंबे समय से दोस्त रहे आमिर खान और सलमान खान अब भी अच्छे दोस्त है। दोस्ती की मिसाल बने तीनों खान को लंबे समय बाद एक कार्यक्रम के स्टेज में देखा गया।

वह इतिहसिक समय ही था जब खान तिकड़ी एक साथ एक स्टेज पर गले लगाकर एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। सलमान की फिल्म बंजरंगी भाईजान के रिलीज से पहले शाहरूख ने टि्वटर पर फिल्म का पोस्टर जारी कर सबको चौंका दिया था। इससे यह साबित होता है कि दो अच्छे दोस्त ही बेस्ट फ्रेंड नहीं बल्कि दो दुश्मन भी बेस्ट फ्रेंड हो सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Frindship day: खान तिकड़ी की दुश्मनी से दोस्ती का सफर, पढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो