scriptआखिर खोल ही दिया श्रद्धा ने फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते का राज | Read here what Shraddha Kapoor says about her relationship with Farhan Akhtar | Patrika News

आखिर खोल ही दिया श्रद्धा ने फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते का राज

Published: Jan 08, 2017 10:54:00 am

पिछले कुछ समय से अफवाहों का बाजार गर्म है कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर रिलेशनशिप में हैं…

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच अफेयर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। ऑकऑन 2 को-स्टार्स फरहान और श्रद्धा की ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री चर्चा क विषय बनी हुई है। अफवाहें तो यहां तक भी उड़ीं कि श्रद्धा फरहान के साथ रहने उनके घर तक आ गईं थीं, फिर वहां से उनके पिता शक्ति कपूर उन्हें खींच कर अपने घर ले गए। हालांकि इस खबर का खंडन खुद शक्ति कपूर कर चुके हैं।

अब श्रद्धा कपूर ने खुद इस राज पर से पर्दा उठा दिया है। श्रद्धा ने फरहान के साथ अपने कथित अफेयर से इनकार करते हुए कहा – मुझे लगता है कि इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया। आप जब किसी के बारे में कुछ गलत लिखते हैं और उसे कंफर्म भी नहीं करते तो बहुत बुरा लगता है। गॉसिप्स के लिए टैब्लॉइड इस तरह किसी की छवि के साथ नहीं खेल सकते। आप वो किस्से न लिखें जो कभी हुए ही नहीं।

श्रद्धा ने कहा कि आमतौर पर उन्हें इस तरह की अफवाहों से कोई फर्क नीं पड़ता, लेकिन इस बार उनके पिता की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। श्रद्धा ने कहा – लिंक अप की अफवाहें मुझे प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन इस बार मेरे परिवार को इस सब में घसीटा गया। अगर आप मेरे परिवार की छवि खराब करेंगे तो मैं चुप नहीं रहूंगी।

श्रद्धा ने कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर उनके अफेयर्स की अफवाहों की बजाए उनके काम के बारे में बात की जाए। गौरतलब है कि श्रद्धा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओके जानू के प्रमोशंस में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो