scriptहुआ खुलासा : इस शख्स की वजह से लीक हुई थी अक्षय की ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ | Revealed : Akshay Kumar Toilet Ek Prem Katha Leaked because of this parson | Patrika News

हुआ खुलासा : इस शख्स की वजह से लीक हुई थी अक्षय की ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’

Published: Jul 23, 2017 03:30:00 pm

हुआ खुलासा : इस शख्स की वजह से लीक हुई थी अक्षय की ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’….

Tiolet Ek Prem Katha

Tiolet Ek Prem Katha

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन पिछले दो दिनों से फिल्म के रिलीज होने से पहले लीक होने की खबरें आ रही हैं। ऐसे में आप जरूर जानना चाहोंगे कि आखिरकार किस शख्स की वजह से ऐसा हुआ? तो हम आपको बता दें कि इस बात खुलासा हो गया है कि टॉयलेट : एक प्रेम कथा कैसे लीक हुई। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो क्राइम ब्रॉन्च ने जब इस केस की छानबीन की तो सामने आया कि निर्माता नीरज पांडे की एक बिजनेस पार्टनर की असिस्टेंट की एक छोटी सी गलती के कारण फिल्म को भारी—भरकम नुकसान हुआ।



दअरसल, हुआ यूं कि असिस्टेंट के पास एक छोटी सी पेनड्राइव थी जिसमें टॉयलेट : एक प्रेम कथा की पूरी फिल्म थी। वह असिस्टेंट कहीं पर यही पेनड्राइव भूल गई थी बाद में यह पेनड्राइव एक जिम ट्रेनर के हाथ लगी जो उन्होंने जाने माने ​कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को देते हुए पूरी कहानी बताई।

बता दें कि टॉयलेट : एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है और यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर बनाई गई है। फिल्म में एक पति पत्नी की कहानी को दिखाया गया। जब पत्नी को एहसास होता है कि उसके ससुराल में शौचालय की व्यवस्था नहीं तो वह ससुराल छोड़कर चली जाती है। फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो