scriptक्यों नहीं पहुंची कैटरीना ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के फैशन शो में, हुआ खुलासा | Revealed: This is why Katrina did not attend Ranbir's fashion show | Patrika News

क्यों नहीं पहुंची कैटरीना ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के फैशन शो में, हुआ खुलासा

Published: Sep 02, 2015 04:56:00 pm

कहा जा रहा था कि
कैटरीना ने रणबीर के फैशन शो में जाने की बजाए अपने दोस्तों के साथ पार्टी की

katrina-ranbir2

katrina-ranbir2

मुंबई। बी-टाउन के क्यूट कपल कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर को लेकर चर्चा गर्म है। पिछले हफ्ते हुए एक फैशन वीक में रणबीर ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया, लेकिन इस शो में कैटरीना नहीं पहुंची। जिसे लेकर कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।



कहा जा रहा था कि कैटरीना ने रणबीर के शो में जाने की बजाए अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। इसके चलते दोनों के रिश्तों में खटास पड़ने की सुगबुगाहट होने लगी। लेकिन ऎसा कुछ नहीं है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा कि कैटरीना पहले से ही एक मशहूर कॉस्मैटिक ब्रांड से जुड़ी हुई है और ये उनके कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ कि वे उस ब्रांड के फैशन शो में जाए।



दरअसल ये दोनों ब्रांड कॉस्मैटिक मार्केट में एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं। इसी के चलते कैटरीना रणबीर के फैशन शो में नहीं जा पाई। आपको बता दें कि फिलहाल कैटरीना और रणबीर अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। कैटरीना ने हाल ही में कहा था कि जब उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा, तब वे शादी कर लेंगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो