scriptकैबरे का बोल्ड टीजर हुआ रिलीज, देखें ऋचा चड्डा का SENSUOUS अंदाज | Richa Chadda’s SENSUOUS avatar will take you back to the swinging sixties! | Patrika News

कैबरे का बोल्ड टीजर हुआ रिलीज, देखें ऋचा चड्डा का SENSUOUS अंदाज

Published: Mar 25, 2016 06:52:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

फिल्म कैबरे में आईं ऋचा बोल्ड और सैक्सी अवतार में, जिसका क्लाइमेक्स भी सस्पेंस पैदा करता है…

richa chaddha

richa chaddha

मुंबई। ऋचा चड्डा अभिनीत फिल्म कैबरे का शुक्रवार को टीजर रिलीज किया गया है। इससे पहले गुरुवार को ऋचा ने अपनी आगामी फिल्म कैबरे का पहला लुक ट्विटर के जरिए जारी कर लिखा था कि फिल्म का टीजर शुक्रवार को देखें। इसमें ऋचा काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इसका क्लाइमेक्स भी सस्पेंस पैदा करता है। पूजा भट्ट ने हाल ही ऋचा की तारीफ करते हुए कहा था कैबरे में उनका बहुत ही जबरदस्त रोल है। पूजा की मानें, तो पूरी फिल्म उनके इर्द-गिर्द घूमती है।


बता दें कि ऋचा इस फिल्म के लिए डांस सीखने न्यूयॉर्क गई थीं और वहां दो हफ्तों तक रहकर डांसकी विधिवत ट्रेनिंग ली। इस दौरान उन्होंने दर्शकों के सामने लाइव नृत्य प्रस्तुति देते समय ध्यान में रखी जाने वाली चीजों बड़ी बरीकी से जाना और समझा। कैबरे में आकर्षक पेशेवर कैबरे नर्तकी की भूमिका निभा रहीं ऋचा ने एक बयान में कहा था, मैं अप्रैल में काम कम और मौज-मस्ती के उद्देश्य से न्यूयॉर्क जा रही हूं। वह मई में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। ऋचा फुकरे फिल्म में भोली पंजाबन की भूमिका निभाकर सुर्खियों में आईं। 

कैबरे टाइटल को लेकर चर्चा थी कि इसकी कहानी मशहूर कैबरे डांसर हेलन की जिंदगी पर आधारित है, लेकिन पूजा ने इससे इंकार कर दिया था। भूषण कुमार के साथ मिलकर उन्होंने कैबरे का निर्माण किया है। इसमें गुलशन देवैह, राहुल रॉय और क्रिकेटर एस श्रीसंत भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म मई में रिलीज होगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो