scriptअभिजीत, ऎजाज पर बरसे ऋषि कपूर, कही नपुंसक बनाने की बात | Rishi Kapoor blasts on Abhijit and Azaz | Patrika News
बॉलीवुड

अभिजीत, ऎजाज पर बरसे ऋषि कपूर, कही नपुंसक बनाने की बात

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि काश एक
दिन का तानाशाह होता तो अभिजीत और ऎजाज को नपुंसक बना देता

May 07, 2015 / 10:55 am

दिव्या सिंघल

rishi kapoor fight

rishi kapoor fight

मुंबई। बुधवार को बॉलीवुड और सलमान खान के परिवार को कोर्ट के ऎसे फैसले का सामना करना पड़ा, जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। कोर्ट ने हिट एंड रन केस में सलमान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई। इस पर बॉलीवुड सितारे सलमान के समर्थन में उतर आए, लेकिन सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और “एक नंबर” एक्टर ऎजाज खान कुछ ऎसे सेलेब्स भी हैं, जिनके बेतुके बयानों के चलते लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया। यहां तक कि एक्टर ऋषि कपूर ने भी दोनों को फटकार लगाई।

सलमान के समर्थन में सिंगर अभिजीत ने रोड पर सोने वाले गरीबों को कुत्ता कह डाला था, वहीं “बिग बॉस” कंटेस्टेंट रहे ऎजाज ने भारतीय कानून को गरिमा पर सवाल उठाया। जिसके बाद दोनों की जबरदस्त आलोचना हुई। अभिजीत के इस ट्वीट से सोनाक्षी सिन्हा ने खुद को अलग कर लिया, वहीं ऋषि कपूर भी अभिजीत और ऎजाज पर भड़के।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया “काश एक दिन का तानाशाह होता तो अभिजीत और ऎजाज को नपुंसक बना देता। जिस देश में तुम रहते हो, उसके कानून पर सवाल उठाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई।” ऋषि कपूर ने ये ट्वीट अभिजीत और ऎजाज के बेतुके ट्वीट्स को लेकर किया था, लेकिन वे सलमान के समर्थन में हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि खान की मुश्किल घड़ी में कपूर उनके साथ है। समय हर घाव भर देता है।

https://twitter.com/chintskap/status/596035649557270528


https://twitter.com/chintskap/status/596028202562105345


https://twitter.com/chintskap/status/595860270859231232

Home / Entertainment / Bollywood / अभिजीत, ऎजाज पर बरसे ऋषि कपूर, कही नपुंसक बनाने की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो