scriptशाहरुख की वाइफ ने सजाया रणबीर का घर, ऋषि कपूर ने क्या कहा? जानिए | Rishi thanks Gauri Khan for 'beautifully' doing Ranbir's home | Patrika News

शाहरुख की वाइफ ने सजाया रणबीर का घर, ऋषि कपूर ने क्या कहा? जानिए

Published: Dec 09, 2016 04:53:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक ओर जहां शाहरुख खान के अभिनय की दुकान फल-फूल रही है, वहीं उनकी वाइफ भी ऑफ कैमरा कमाल कर रही हैं…

gauri khan

gauri khan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान जहां बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रहे हैं, वहीं उनकी वाइफ गौरी खान लोगों के घर सजाने में व्यस्त हैं और इससे अच्छी खासी कमाई भी कर रही हैं। जी हां, गौरी खान ने हाल ही रणबीर कपूर के घर को सजाया है। उनके इस काम से रणबीर के पिता ऋषि कपूर बेहद खुश हैं। अभिनेता ऋषि कपूर ने उद्यमी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान को रणवीर के मकान को घर बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। 



हम आपको बता दें कि ऋषि ने गुरुवार को ट्विटर पर कहा कि वह और उनकी अभिनेत्री वाइफ नीतू सिंह, गौरी द्वारा उनके बेटे के घर के डिजाइन से बेहद खुश हैं। ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, “‘वास्तु’ अद्भुत है! गौरी खान! आपने रणबीर के मकान को घर बना दिया। खूबसूरत काम किया। मैं और नीतू हम दोनों इससे बेहद खुश हैं। धन्यवाद।”


गौरी ने अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ साझेदारी में इंटीरियर डिजाइनिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने डिजाइन सेल के नाम से नए इंटीरियर स्टोर की शुरुआत भी की है। ऋषि को पिछली बार फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में आलिया भट्ट, फवाद खान और सिद्धार्थ कपूर के साथ देखा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो