scriptशाहिद संग फिल्म करना चाहती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी! | Sachin Tendulkar's daughter is likely to be cast opposite Shahid Kapoor. | Patrika News

शाहिद संग फिल्म करना चाहती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

Published: Apr 25, 2015 07:45:00 pm

18 वर्षीय सारा तेंदुलकर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ करना चाहती है फिल्म

 Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्म स्टार के डेब्यू की खबरें हैं, वहीं खबर है कि भारतीय क्रिकेट में इतिहास रचने वाले क्रिकेट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा भी फिल्मों मे डेब्यू करने वाली हैं। आईपीएल मैच में अपने पापा के साथ नजर आने वाली सारा को लेकर हमेशा यह सवाल होता है कि वह खेल या बॉलीवुड में से किसे चुनेंगी।

खबरों की माने तो 18 वर्षीय सारा तेंदुलकर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ फिल्म करना चाहती है। आपको बता दें कि सारा इन दिनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है। साथ ही उन्हे कई मैच में भी देखा गया हैं। सुंदर नैन नक्श वाली सारा के डेब्यू को लेकर सचिन के फैन जरूर उत्साहित होगें। खैर अब यह तो समय आने पर पता चलेगा कि सारा अपने पिता के नक्शे कदम पर चलती है या शाहिद संग पर्दे पर धमाल करती हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कोलकता नाइट राइडर्स के मालिक एक्टर शाहरूख खान के बेटे अब्राहम को लेकर खबरें थी की वह श्री देवी की बेटी जानवी संग डेब्यू करने वाले हैं। तो आप तैयार हो जाइए आने वाले समय में सेलिब्रिटीज के स्टार किड के डेब्यू के लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो