script

सैफ अली खान ने उरी अटैक पर चुप्पी तोड़ी, पाक एक्टर्स को किया सपोर्ट

Published: Sep 28, 2016 04:18:00 pm

उरी में हुए आतंकी हमले के बाद अब सैफ अली खान ने भी पाकिस्तानी कलाकारो के समर्थन में अपनी बात कही है

saif ali khan

saif ali khan

नई दिल्ली। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड जगत से जमकर प्रतिकियाएं आ रही हैं। वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रर्स को दी गई महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी के नेता की धमकी ने आंग में घी का काम किया, जिसके बाद से मनोरंजन जगत से कोई इसके पक्ष में वो रहा है तो कोई विपक्ष में। अब सैफ अली खान ने भी पाकिस्तानी कलाकारो के समर्थन में अपनी बात कही है।


सैफ ने कहा, ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए पूरी दुनिया खुली हुई है और पूरी दुनिया खास कर बार्डर पार के टैलेंट का हमारी फिल्म इंडस्ट्री स्वागत करती है। हम आर्टिस्ट हैं जो प्यार और शांति की बात करते हैं।’ इसके साथ ही सैफ ने कहा, ‘कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को फैसला लेना चाहिए कि किसे देश में आने का अधिकार है और किसे नहीं।’

बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने पाकिस्तानी कलाकारो के समर्थन में अपने विचार प्रकट किए थे, जिसके बाद से कुछ आसाजिक तत्व उनके विरोध में खड़े हो गए। इतना ही नहीं उनके घर के बाहर प्रर्दशन भी किया। खबरें तो ये भी हैं कि करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनय करते नजर आएंगे उसके लिए एमएनएस ने धमकी दी है कि इस फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो