scriptहॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ के रीमेक में लीड रोल करेंगे सैफ अली खान | Saif Ali will play lead role in hollywood Remake! | Patrika News
बॉलीवुड

हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ के रीमेक में लीड रोल करेंगे सैफ अली खान

इस फिल्म में बेरोजगार शेफ के संघर्ष
और अपने बेटे के साथ तनाव को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है।

Nov 26, 2015 / 10:44 am

राखी सिंह

saif ali khan in anger

saif ali khan in anger

मुंबई। बॉलीवुड में डायरेक्टर्स आजकल ज्यादातर फिल्में मूल कहानी पर कम बनाने के बजाय रीमेक पर ज्यादा ध्यान दे रहे है। टॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों के रीमेक में इस बार बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुडऩे जा रहा है।हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ के रीमेक में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान लीड रोल प्ले करने जा रहे है।

फिल्म ‘शेफ’ में सैफ लीड रोल शेफ का कैरेक्टर प्ले करेंगे। सैफ पहले भी शेफ के किरदार में नजर आ चुके है,वे ‘सलाम नमस्ते’ में भी शेफ बन चुके है। इस फिल्म में बेरोजगार शेफ के संघर्ष और अपने बेटे के साथ तनाव को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है।वैसे सैफ ने अब तक करियर में विभिन्न रोल अदा किए है।

‘शेफ’ के राइट्स मूलत: एबंडंटिया इंटरटेनमेंट के सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने खरीदे। वे अब इसे एरॉस व एलुंब्रा इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को देखते ही उन्हों ने तय कर लिया था कि वे इसका हिंदी रीमेक बनायेंगे है। उन्होंने कहा कि फिल्मं की कहानी को भारतीय परिदृश्यों में ढाल कर प्रस्तुूत किया जायेगा।

विक्रम ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि ओरिजनल फिल्म के निर्देशक जॉन फैवरॉ ने भारतीय वर्जन को बनाने में पूरा सहयोग करने का वादा किया है। सैफ अली खान के सहयोग की भी उन्हों ने काफी तारीफ की। जॉन ‘आयरनमैन सीरिज’ और ‘मार्वेल्स एवेंजर्स’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। शेफ की हिंदी रीमेक की योजना से वे खासे खुश हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में खाना-पीना भी एक उत्सव की तरह है। इसका देसीकरण यकीनन रोचक और रोमांचक होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ के रीमेक में लीड रोल करेंगे सैफ अली खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो