scriptतो इस फिल्म में साथ दिखेंगे सलमान और सिलवेस्टर | Sajid Nadiadwala wants to bring Salman Khan and Sylvester | Patrika News
बॉलीवुड

तो इस फिल्म में साथ दिखेंगे सलमान और सिलवेस्टर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला हॉलीवुड के सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टेलोन और अभिनेता सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते है

May 25, 2015 / 12:35 pm

सुधा वर्मा

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला हॉलीवुड के सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टेलोन और अभिनेता सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते है । सलमान खान और सिल्वेस्टर स्टेलोन इन दिनों एक दूसरे की तारीफ कर रहे है।सिल्वेस्टर ने ट््वीट कर सलमान खान को अपने साथ एक फिल्म करने की भी पेशकश दे डाली है।

चर्चा है कि साजिद नाडियाडवाला ने भी दोनों सुपरस्टार को लेकर एक फिल्म बनाने का मन भी बना लिया है। साजिद नाडियाडवाला सिल्वेस्टर स्टेलोन के बड़े फैन हैं ।सिल्वेस्टर स्टेलोन ने साजिद नाडियादवाला की प्रोडक्शन फिल्म कमबख्त इश्क में काम किया था।तभी से दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। सलमान खान से भी साजिद की अच्छी दोस्ती है। साजिद ने कहा कि कि दोनों को एक साथ लाने का विचार बहुत अच्छा है।यदि कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वे दोनों को एक साथ कास्ट करना पसंद करेंगे।

सलमान ने टि््वटर पर सिलवेस्टर स्टेलोन को फॉलो करते हुये लिखा था आपके हीरो का हीरो 1इसके बाद सिल्वेस्टर स्टेलोन ने भी उनकी तारीफ करने के लिए शुक्रिया कहा और उन्हें अपने साथ एक एक्शन फिल्म करने की पेशकश दे डाली।

Home / Entertainment / Bollywood / तो इस फिल्म में साथ दिखेंगे सलमान और सिलवेस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो